सड़क पर मिली युवक की लाश:छतरपुर पुलिस जांच में जुटी, L&T मशीन चलात था

छतरपुर (मध्य प्रदेश)7 दिन पहले

छतरपुर में परई के पास सड़क किनारे युवक की लाश मिलने का मामला सामने आया है। घटना और मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक मामला जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के परेई के पास का है। जहां सड़क किनारे युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है।

उक्त युवक की पहचान 30 वर्षीय मोहम्मद रिजवान के नाम से हुई है जो बिहार का रहने वाला है उक्त व्यक्ति एल एन टी मशीन का ऑपरेटर बताया जा रहा है जो मवई घाट रेत खदान में मशीन चला रहा था जिसकी की अब लाश यहां पड़ी मिली है।

सूत्र बताते हैं L&T चालक है मृतक

सूत्रों द्वारा पता चला है कि कल रात लगभग 2 बजे बालू निकालते समय मशीन पलट जाने के कारण उसमें दब गया था। जिससे इसकी मौत हुई है लेकिन मृतक का शव लगभग 25 किलोमीटर दूर बांदा मार्ग परई के पास मैन सड़क किनारे मिला है जो अपने आप में बड़ा सवाल खड़ा करता है कि यहां कैसे पहुंच गया और यह जांच का विषय है।

पुलिस अधिकारी बोले मामला जांच में है

वहीं गौरिहार थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा से इस मामले पर बात की तो उन्हों ने कहा कि मृतक की पहचान हो गयी है। उसके शरीर में चोटें आई हैं प्रथम दृष्टया मामला एक्सीडेंट का लग रहा है। शव का पंचनामा बनाकर मृर्तक को पीएम के लिए भेज दिया है। लोगों द्वारा मृर्तक की जानकारी L&T मशीन से जोड़ी जा रही है तो सूत्र और तथ्य जुटाए जा रहे है उस पर भी जांच की जाएगी। फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है और जांच चल रही है।