पंचायत चुनाव में 2 पक्षों के बीच मारपीटृ:वोट मांगने और समर्थन को लेकर हुआ विवाद, 6 घायल, एक की हालत गंभीर

छतरपुर (मध्य प्रदेश)2 महीने पहले

छतरपुर के पनौठा गांव में सरपंच पद के चुनाव में समर्थन व वोट को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों से 6 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है।

पनौठा गांव में शांतिबाई पटेल अनाज उड़ाता किसान चुनाव चिंह पर सरपंच का चुनाव लड़ रही हैं। शांतिदेवी पटेल के समर्थक हर्बल सिंह ने बताया कि खेत से लौटते समय संतोष पटेल, कौशल, हरी, उत्तम, कल्याण,दीपक समेत 15 से 20 लोगों ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। आरोपी उन्हें शांतिबाई पटेल का समर्थन न करने की धमकी दे रहे थे। आरोपियों ने हर्बल के अलावा जयपाल, मनमोहन पटेल, ह्देश पटेल के साथ भी मारपीट की है। हर्बल की हालत गंभीर है।

वहीं दूसरी ओर चुनाव चिंह हैंडपंप पर राजकुमारी पटेल भी उम्मीदवार हैं। राजकुमारी पटेल के समर्थक कौशल किशोर, मनोज पटेल, खिल्लू कुशवाहा का कहना है कि उसे शांतिदेवी पटेल के समर्थक ह्देश पटेल, नीरज और अन्य लोग उनका अपहरण करके ले गए और वोट देने को लेकर जमकर मारपीट की। जिसमें कौशल किशोर, हरिसिंह, खिल्लू कुशवाहा कल्याण सिंह, संतोष सिंह अन्य घायल हुए हैं।