शादी के एक दिन पहले उठी बेटी की अर्थी:पड़ोसी मनचले ने कट्‌टा अड़ाकर दी थी धमकी, किसी और से शादी की तो मंडप से उठा ले जाऊंगा

छतरपुर (मध्य प्रदेश)14 दिन पहले

छतरपुर में शादी के एक दिन पहले युवती के आत्महत्या कर जान देने का मामला समने आया है। जहां आज उसने तड़के सुबह तालाब में कूदकर जान दे दी है। मोबाइल तालाब के पास पड़ा मिला। घटना की जानकारी लगने पर परिजन और कोतवाली पुलिस दोंनों मौके पर पहुंच गए। युवती के शव को तालाब से निकालकर PM के लिए भिजवा दिया गया है।

घटना छतरपुर शहर सिटी कोतवाली वार्ड नंबर 30 बकायन खिड़की मार्ग की है। जहां पिता राजेश बंशकार और मां गिरजा बंशकार की 22 वर्षीय बेटी नीलू बंशकार ने तालाब में कूदकर जान दे दी है। उसे गुंडा प्रवत्ति का पड़ोस का ही रहने वाला लड़का राहुल अहिरवार परेशान करता था। उसने दो दिन पहले ही फोन और घर में घुसकर लड़की को कट्टा अड़ाके धमकी दी थी कि अगर किसी और से शादी की तो दूल्हे को गोली मारकर तुझे मंडप से उठा ले जाऊंगा। जिसकी उन्होंने लोकलाज के डर से पुलिस में रिपोर्ट नहीं की थी।

बता दें कि आज शादी की रस्मों में आज मंडप था और कल 15 मई को शादी और बारात आनी थी। शादी के एक दिन पहले तड़के सुबह मंडप के दिन घर के पास बने किशोर सागर तालाब में कूदकर जान दे दी। सुबह जब परिजन 5 बजे उठे तो देखा लड़की गायब थी। सोचा शौच के लिए दूसरे बाहर गई होगी। जब काफी देर तक नहीं लौटी तो उसकी तलाश की गई। जिसमें उसका मोबाइल तालाब के पास पड़ा मिला।