CM राईज स्कूल के रास्ते का हाल-बेहाल:मंत्री ने गाड़ियों से बमुश्किल किया रास्ता पार, कलेक्टर को सड़क बनाने के दिए निर्देश

छतरपुर (मध्य प्रदेश)3 महीने पहले

छतरपुर में सीएम राइज स्कूल पहुंच मार्ग की पोल खुलने का मामला सामने आया है जहां स्कूल जाते समय मंत्री जी को परेशानियों से दो-चार होना पड़ा था और इस कीचड़ और दल-दल भरे रास्ते में मंत्री जी की गाड़ी फंस गई थी।

बात दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हर जिले सीएम राइज स्कूल खोले हैं। इन स्कूलों का प्रचार प्रसार काफी जोर-शोर से किया गया और शुरुआत के दिन स्कूल में छात्र छात्राओं के अभिभावकों को बुलाकर बेहतर शुरुआत की गई। परंतु आलम यह है कि स्कूल तक पहुंच मार्ग के हाल बेहाल है।

15 अगस्त को जिले के प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा सीएम राइज स्कूल पहुंचे थे जहां मंत्री जी की गाड़ी खस्ताहाल, कीचड़ भरे रास्ते में फंसती ही बमुश्किल निकल सकी। जहां मंत्री जी ने स्कूल के रास्ते की बदहाली पर रोष व्यक्त कटलरते हुए कलेक्टर संदीप जीआर को सड़क मरम्मत कर बनवाने के निर्देश दिए।

गौरतलब हो कि पूर्व में भी मुद्दा उठाया गया था कि सीएम राइज स्कूल गलत जगह निर्माण हो रहा है जहां प्रॉपर और सुविधजनक मार्ग नहीं है जिसके कारण छात्र छात्राओं को आगमन में बहुत परेशानी होती है। फिलहाल प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के दौरे के चलते कार में बैठे परेशानियों से 2-4 होना पड़ा और मामला प्रकाश में आया। हालांकि अब देखना यह होगा कि मंत्री जी के निर्देशि के बाद सीएम राइज स्कूल की सडक़ मरम्मत और निर्माण कार्य कब तक शुरू होता है।