फुटबॉल टीम के साथ छतरपुर पुलिस ने खेला मैच:SP की कप्तानी में टीम ने जीता गेम, पढ़िए...कौन बना मैन ऑफ द मैच

छतरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छतरपुर में पुलिस लाइन ग्राउंड पर जतारा फुटबॉल क्लब जिला टीकमगढ़ एवं पुलिस लाइन की टीम के बीच फ्रेंडली फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। जहां यह मैच बड़ा ही रोमांचकारी एवं सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ। मैच के पहले हाफ में पुलिस की टीम ने पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा की कप्तानी में पहला गोल दागकर बढ़त हासिल की, दूसरी पाली में जतारा फुटबॉल क्लब की टीम के द्वारा एक गोल दागकर मैच को बराबर पर ला दिया और मैच को और रोमांचक कर दिया।

मैच की बराबरी होते ही पुलिस की टीम द्वारा आक्रामक तरीके से खेलती हुई दूसरे गोल दागने में सफल हुई। पुलिस टीम के द्वारा दूसरा गोल दागने के साथ ही जतारा फुटबॉल क्लब की टीम के द्वारा बराबरी पाने के प्रयास लगातार किए जाते रहे। अंतिम क्षणों में जतारा फुटबॉल क्लब की टीम के द्वारा गोल दागकर मैच में वापसी कर बराबरी कर ली गई। इस प्रकार मैच पेनल्टी शूटआउट तक पहुंचा, पेनाल्टी शूटआउट में पुलिस टीम के द्वारा पहला गोल सफलता पूर्वक दाग दिया गया। एवं जतारा फुटबॉल क्लब की टीम पहले अवसर में गोल दागने में विफल रही, अगले तीन गोल पुलिस की टीम सफलता पूर्वक दागे गये।

वहीं जतारा फुटबॉल क्लब की टीम चौथा गोल गोल दागने में असफल रही, और इसके साथ ही पुलिस टीम विजेता एवं जतारा फुटबॉल क्लब की टीम उप-विजेता रही। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पुलिस टीम से रक्षपाल को गुणवत्तापूर्ण एवं अच्छा खेलने हेतु प्रदान किया गया।

खबरें और भी हैं...