दो महिलाओं की हालत गंभीर:ट्रैक्टर- ट्रॉली पलटी, 25 लोग हुए घायल अनियंत्रित होकर ट्रॉली पलटी

छतरपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मातगुवां क्षेत्र में चौका गांव के पास शनिवार की सुबह आपस में लड़ रहे जानवरों को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से उसमें सवार 25 लोग घायल हो गए। अनियंत्रित होकर ट्रॉली पलटने से उसमें सवार 12 महिलाएं, 10 छोटे बच्चों सहित 25 लोग घायल हो गए।

जिन्हें पुलिस ने प्राइवेट वाहन की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार गुलगंज क्षेत्र में कालिया की टपरियन पंचायत स्थित गोपालपुर गांव में यादव परिवार के लोग शनिवार की सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर छतरपुर में पुराण पूजन कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे।

इस दौरान सागर रोड पर चौका गांव के पास कुछ जानवर आपस में लड़ रहे थे। जिन्हें बचाने के प्रयास में ट्रॉली पलट गई और उसमें सवार महिलाओं और बच्चों सहित 25 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही मातगुवां थाना प्रभारी सिद्धार्थ शर्मा मौके पर पहुंचे और एक लोडर वाहन की सहायता से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इसमें से दो महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं को हाथ, पैर के साथ सिर और चेहरे में अधिक चोट आई है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...