छिंदवाड़ा में दो युवक डूबे:रंगारीघाट पर दोस्तों साथ नहा रहा युवक नदी में ओझल, उमरेठ में भी एक डूबा

छिंदवाड़ा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार को भी रेस्क्यू चलाया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
रविवार को भी रेस्क्यू चलाया जा रहा है।

लोधीखेड़ा के रंगारीघाट में दोस्तों के साथ नदी में नहा रहा युवक डूब गया। शनिवार दोपहर हुए इस हादसे के बाद से उसकी तलाश जारी है, लेकिन आज रविवार अभी तक युवक का पता नहीं चल सका है। उसकी तलाश के लिए रविवार को रेस्क्यू दोबारा शुरू किया गया है।

सौंसर SDOP एसपी सिंह ने बताया कि बैरागढ़ निवासी 22 वर्षीय सूरज पुत्र विजय ओक्टे आठ-दस साथियों के साथ शनिवार के दिन रंगारी घाट में विसर्जन के लिए निकला था। ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉली में प्रतिमा को लेकर पीछे आ रहे थे। सूरज अपने साथियों के साथ पहले ही रंगारी घाट में पहुंच गया। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में घाट में नहाने उतर गया। इसी दौरान गहराई में जाने से सूरज डूब गया। मौके पर मौजूद गोताखोरों ने उसे बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वह ओझल हो चुका था।

उमरेठ तालाब में डूबा युवक

वहीं, उमरेठ के फॉरेस्ट में भी एक युवक के डूबने की खबर मिली है, लेकिन देर रात तक उसका पता भी नहीं चल पाया। उमरेठ TI राकेश बघेल ने बताया कि पाठाखेड़ा निवासी 35 वर्षीय सुखराम पुत्र दियालाल उईके दट्टू ढाना में नहाने गया था। इस दौरान पानी में डूब गया। इसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी लेकिन सुखराम का पता नहीं चल पाया।

खबरें और भी हैं...