• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • 3 District Members Of The Party, Former MLAs And Supporters Also Made Distance In The Swearing in Of The President

परासिया BJP की गुटबाजी आई सामने:जपं अध्यक्ष के शपथ ग्रहण में पार्टी के 3 जनपद सदस्य ही पहुंचे, पूर्व विधायक ने भी बनाई दूरी

छिंदवाड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जपं परासिया के नए प्रधान कैलाश सोनी के कार्यभार ग्रहण कार्यक्रम में भाजपा की गुटबाजी उभरकर सामने आ गई। कैलाश सोनी की ताजपोशी के दौरान उनकी अपनी पार्टी के 12 में से 9 सदस्य गायब रहे, कैलाश सोनी को छोड़ जो दो महिला सदस्य मौके पर पहुंची वे भी देरी से आई ।

इतिहास में शायद ऐसा पहली बार हुआ है कि जब किसी जपं अध्यक्ष के मनोनयन के समय उन्ही की पार्टी के बड़े नेता और अधिकांश सदस्य कार्यक्रम से दूर रहे हो। उधर पूर्व उपाध्यक्ष और भाजपा के नेता रामअवतार गुप्ता का एक संदेश भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ।

जिसमें वह साफ तौर पर पार्टी संगठन के इस निर्णय पर अप्रसन्नता जाहिर करते हुए ना सिर्फ नाराजगी जाहिर की बल्कि इस्तीफा देने तक की बात कह डाली। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि आगामी चुनाव में इसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ सकता है।

जपं उपाध्यक्ष रहे भाजपा नेता रामवअवतार गुप्ता ने बताया कैलाश सोनी के मनोनयन से भाजपा के 10 जपं सदस्यों में असंतोष है, आने वाले समय में पंचायत चुनाव में इसका असर दिखाई दे सकता है। मैं इसका पुरजोर विरोध करता हूं।

पूर्व विधायक ने अपने समर्थकों के साथ बनाई दूरी

आज हुए कार्यक्रम में पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया और उनके समर्थक दिखाई नहीं दिए इसकी क्या वजह रही यह तो पता नहीं चल पाया लेकिन उनके खेमे से नेताओं का गायब होना पार्टी सहित राजनैतिक हके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दूसरी तरफ जो भाजपा नेता पहुंचे उनमें अरूण कपूर, प्रभारी योगेश साहू, देवेंद्र सूर्यवंशी, परमजीत सिंह विज, कमलेश उईके जनपद पंचायत सदस्य रंजीन सल्लाम, रंजना कोटार्य प्रमुखता के साथ कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...