• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • A 13 year old Innocent Was Playing Outside The School, Only Then Got Scorched Due To Contact With The Electric Wire, The School Management Got Him Admitted To The Hospital

छात्र को लगा 11 केवी का झटका!:स्कूल के बाहर खेल रहा था 13 साल का बच्चा, बिजली तार के संपर्क में आने से झुलसा; स्कूल प्रबंधन ने कराया अस्पताल में भर्ती

छिंदवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांढुर्णा ब्लाक के टुडेवानी ग्राम की माध्यमिक शाला में आज कक्षा 8 वी का छात्र करंट लगने के कारण बेसुध हो गया जिसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जिसकी हालत स्थिर है। घटना बुधवार की है।

रोज की तरह आज भी छात्र अरविंद पिता नरेंद्र सल्लामे उम्र13 साल स्कूल गया था, तभी छुटटी के दौरान वह शौचालय की छत पर टहल रहा था। अचानक स्कूल के ऊपर से गया 11 केवी के तार की वह चपेट में आ गया। बाद में स्कूल के स्टाफ ने परिजनों को सूचना दी। उसे अस्पताल ले जाया गया।

स्कूल प्रबंधन ने किया घटना से इंकार
टुडेवानी के स्कूल प्रबंधन ने घटना से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि छात्र स्कूल के बाहर गेंद खेल रहा था, जो जाकर तार से टकराई चूंकि जमीन गीली थी, इसलिए उसे झटका लगा है। छात्र की हालत सामान्य है।

स्कूल भवन से पांच फीट की दूरी पर है तार
एमपीईबी के अधिकारी के अनुसार स्कूल भवन से विधुत तार की दूरी 5 फीट की है। ऐसे में अभी रिपोर्ट आना बाकी है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...