• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Accident Victim Advocate Also Complained To Union Minister Gadkari, Union Minister Gave Instructions For Action

छिंदवाड़ा में हाईवे ठीक करा रहे ठेकेदार पर FIR:हादसे में घायल होने पर वकील ने केंद्रीय मंत्री गडकरी को मेल पर भेजी थी शिकायत

छिंदवाड़ा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पांढुर्ना के पास दुर्घटनाग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
पांढुर्ना के पास दुर्घटनाग्रस्त कार।

नेशनल हाईवे-47 में 2 अक्टूबर को एक अधिवक्ता की कार सड़क मेंटेनेंस कार्य के चलते हादसे का शिकार हो गई थी, जिसकी शिकायत पर बढ़ चिचोली चौकी में सड़क मरम्मत करा रहे ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 2 अक्टूबर को बैतूल के आमला में रहने वाले अधिवक्ता राजेंद्र उपाध्याय कार से मां का इलाज कराकर नागपुर से आमला लौट रहे थे। हिवरा सेनाडवार गांव के पास उनकी कार यहां सड़क निर्माण के चलते खोदी गई सड़क के पास गिट्टी के ढेर पर अनियंत्रित होकर पलट गई। वह और उनकी मां बुरी तरह से घायल हो गए।

उन्होंने उपचार कराने के बाद घटना की सूचना बढ़ चिचोली चौकी में दी। इसके बाद चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने सड़क निर्माण का काम कर रही कंपनी ओरिएंटल स्ट्रक्चर इंजीनियरिंग के खिलाफ धारा 337/ 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी शिकायत के बाद दिए निर्देश

अधिवक्ता राजेंद्र उपाध्याय ने सड़क हादसे की शिकायत न सिर्फ पुलिस में दर्ज कराई, बल्कि उन्होंने तत्काल सड़क मेंटेनेंस का कार्य कर रही ओरिएंटल कंपनी की लापरवाही के खिलाफ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भी एक मेल कर उनसे शिकायत की। इसके बाद 6 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री के कार्यालय से उन्हें रिस्पांस मिला। उन्होंने नेशनल हाईवे के अधिकारियों को संबंधित कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया तथा अधिवक्ता को भी इससे अवगत कराया।

खबरें और भी हैं...