पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Chhindwara MP Nakulnath Said During The Discussion With The Media I Knew That There Would Be No Work In Parliament For 2 Days, So It Came To Chhindwara

संसद सत्र पर कमलनाथ के बेटे का पूर्वानुमान:छिंदवाड़ा दौरे पर आए सांसद नकुलनाथ बोले- पता था कि संसद में 2 दिन काम नहीं होगा, इसलिए यहां आया

छिंदवाड़ा6 दिन पहले
छिंदवाड़ा में नकुलनाथ ने सभा को भी संबोधित किया।

दिल्ली में संसद में पेगासस जासूसी कांड को लेकर पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप लगाया जा रहा है। इन सबके बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सांसद बेटे छिंदवाड़ा में हैं। भाजपा ने आरोप लगाया कि नकुलनाथ संसद छोड़कर यहां पिकनिक मनाने आए हैं। इस पर नकुलनाथ ने बुधवार को पलटवार कर कहा, मैं दो दिन से लोगों से मिल रहा हूं। पिकनिक ऐसी होती है क्या? मुझे पता था कि पहले दो दिन सत्र में कामकाज नहीं होगा, इसलिए छिंदवाड़ा का दौरा तय किया। अब दिल्ली रवाना हो रहा हूं।

इस मामले में देश के गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के तमाम बड़े नेताओं ने संसद सत्र शुरू होने के पहले पेगासस जासूसी के मामले को लेकर कांग्रेस का सुनियोजित षड्यंत्र करार दिया था। कहा था कि कांग्रेस संसद नहीं चलने देना चाह रही है, इसलिए वह देश विरोधी ताकतों के साथ एकजुट हो गई है। ऐसे में छिंदवाड़ा सांसद का यह कहना कि मुझे पता था कि वहां दो दिन सत्र नहीं चलेगा। भाजपा इस पर हमलावर हो सकती है।

मीडिया से चर्चा करते हुए छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ।
मीडिया से चर्चा करते हुए छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ।

अभी और नामों का होना है खुलासा
सांसद नकुल नाथ ने कहा कि यह तो सबको पता था कि भाजपा सरकार बड़े नेताओं के जजों, सोशल एक्टिविस्ट और पत्रकारों के फोन टेप कर रही है, जिसकी चर्चा दिल्ली में हो रही थी। जब इस मामले को उठाया है, तो और भी नामों का खुलासा हो सकता है।

दरअसल, सांसद नकुलनाथ 3 दिन के दौरे पर 19 जुलाई को छिंदवाड़ा पहुंचे थे। ऐसे में स्थानीय भाजपा नेताओं ने संसद का मानसून सत्र के दौरान उनके छिंदवाड़ा दौरे पर सवाल उठाए थे। इस पर मीडिया ने सांसद से बुधवार को इस संबंध में पूछा तो उन्होंने दो टूक कह दिया कि उन्हें मालूम था कि संसद सत्र 2 दिन के लिए स्थगित रहेगा, इसलिए वे यहां आ गए।

खबरें और भी हैं...