पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी:छिंदवाड़ा में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

छिंदवाड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस स्टैंड पर प्रदर्शन करती महिला कांग्रेस कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
बस स्टैंड पर प्रदर्शन करती महिला कांग्रेस कार्यकर्ता

छिंदवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा आज पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया तथा बढ़ती महंगाई कम करने की मांग कर नारेबाजी की गई। छिंदवाड़ा नगर सहित जिले के अन्य अंचलों में भी कांग्रेस ने एकजुटता के साथ महंगाई के विरोध में हाथ में तख्ती लेकर धरना दिया। और सरकार की नीतियों को गलत बताते हुए तत्काल पेट्रोल से बैठकर हटाने और टैक्स कम करने की मांग की। इस दौरान मुख्य रूप से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गंगा प्रसाद तिवारी ,महिला कांग्रेस अध्यक्ष किरण चौधरी, आनंद राजपूत, पप्पू यादव सहित अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

सोशल डिस्टेंस के साथ हुआ प्रदर्शन

छिंदवाड़ा नगर में सेवा दल ने सोशल डिस्टेंस के साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान फवारा चौक पर सभी सेवा दल के पदाधिकारी हाथों में तख्तियां लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए। छिंदवाड़ा में पेट्रोल 105 के पारछिंदवाड़ा में शुक्रवार को पेट्रोल का दाम ₹105.95 कैसे रहा जबकि कांग्रेस जो विरोध प्रदर्शन के दौरान तख्तियां लहरा रही थी उसमें पेट्रोल के दाम ₹104 लिखे थे जिस पर लोगों ने खूब चुटकी ली।

खबरें और भी हैं...