• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Congressmen Welcomed MP Nakulnath By Breaking The Kovid Protocol On The Air Strip, Social Distance Was Blown Away

सांसद के स्वागत में सोशल डिस्टेंस भूले कांग्रेसी!:एयर स्ट्रिप पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़कर कांग्रेसियों ने किया सांसद नकुलनाथ का स्वागत, सोशल डिस्टेंस की जमकर उड़ी धज्जियां

छिंदवाड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद के आगमन के दौरान एयर स्ट्रिप पर मौजूद कार्यकर्ताओं की भीड़ - Dainik Bhaskar
सांसद के आगमन के दौरान एयर स्ट्रिप पर मौजूद कार्यकर्ताओं की भीड़

तीन दिवसीय प्रवास पर सोमवार को छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद नकुलनाथ के आगमन के दौरान इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर कांग्रेसी कार्यकर्ता इस कदर उत्साहित हो गए कि उन्हें कॉविड प्रोटोकॉल का ध्यान तक नहीं रहा। सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते हुए भीड़ लगाकर सांसद का स्वागत करने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता आतुर दिखे। इस दौरान सोशल डिस्टेन्स की जमकर धज्जियां भी उड़ी, लेकिन अफसोस यहां माननीय नेताओं को ना तो किसी ने रोका ना किसी ने टोका।दरअसल जिले के सांसद नकुल नाथ सोमवार को तीन दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं इस दौरान वे छिंदवाड़ा जिले के विभिन्न इलाकों में पहुंचकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और किसानों से मुलाकात करेंगे तथा कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को लेकर की जा रही तैयारियों पर चर्चा करेंगे ।

भगवान ना करे तीसरी लहर आए

छिंदवाड़ा एयर स्ट्रिप पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान सांसद नकुल नाथ ने कहा कि कभगवान ना करें की कोरोना की तीसरी लहर आये। यदि किसी लहर आई तो हमें अभी से ही इसकी तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। उन्होंने किसानों को खाद मिलने में हो रही परेशानियों का जिक्र करते हुए सरकार की व्यवस्था पर भी सवाल उठाया और कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो खाद की कमी नहीं थी । लेकिन आज खाद की रैक आ रही है। बावजूद इसके किसानों को खाद नहीं मिल रहा है,। इस समस्या को लेकर भी किसानों से खुद चर्चा करेंगे और बाद में सीएम को पत्र भी लिखेंगे।

3 दिनों तक छिंदवाड़ा में रहेंगे सांसद

नकुल नाथ आगामी 3 दिनों तक छिंदवाड़ा प्रवास पर रहते हुए विभिन्न ब्लॉकों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। इस दौरान वे कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा भी करेंगे।

गोद लिए गांव को देंगे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद नकुल नाथ में अपने साथ आज दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भी लेकर आए जिन्हें वे अपने द्वारा गोद लिए गांव पौनार के ग्रामीणों को देंगे।

खबरें और भी हैं...