जंगल से लाई पत्तियों की सब्जी ने पहुंचा दिया अस्पताल:2 मासूम सहित 1 वृद्धा की बिगड़ी हालत, अस्पताल में चल रहा इलाज

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती वृद्धा - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती वृद्धा

जंगल से लाई पत्तियों की सब्जी बनाकर खाने से पांढुर्ना के भाजीपानी में 2 बच्चों सहित एक वृद्धा की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना बुधवार की है। भाजीपानी निवासी धुर्वे परिवार ने बुधवार दोपहर के भोजन में साग का सेवन किया था। साग खाने से परिवार की दो बालकों समेत एक महिला की हालत बिगड़ गई। अचानक हालत बिगड़ने पर तीनों को सरकारी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया, जहां लगभग 4 घंटे तक हुए बेहोश रहे हालांकि अभी भी उनका उपचार पांढुर्णा अस्पताल में चल रहा है।

जंगल के किनारे से लाई थी पत्तियां

मामले की जांच कर रहे पुलिस कर्मी के मुताबिक सुजाल उइके और रितेश भलावी ने बुधवार को अपने खेत के पास लगे जंगल से कुछ पत्तियां लेकर आई थी। जिसके बाद उनकी मां ने इन पत्तियों की सब्जी बनाई थी सब्जी खाते ही, सुजाल और रितेश और एक वृद्धा रामवती धुर्वे की तबीयत बिगड़ गई और वे चक्कर खाकर गिर गए। जिसके बाद तत्काल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फूड प्वाइजनिंग से डॉक्टर ने किया इंकार

पांडुरना अस्पताल के चिकित्सक डॉ मिलिंद गजभिए से जब भास्कर डिजिटल ने चर्चा की तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, तीनों का उपचार अस्पताल में जारी है। किसी के भी शरीर में फूड प्वाइजनिंग के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं। चिकित्सक की मानें तो तीनों के शरीर में शुगर लेवल अचानक कम हो जाने के कारण उनकी हालत बिगड़ गई थी।

खबरें और भी हैं...