पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • During The Elections In Bengal, The Duty Of About 200 Jawans Was Imposed, The Report Of 30 Jawans Came Positive And The Figure May Increase.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पश्चिम बंगाल चुनाव से लौटे जवान संक्रमित:छिंदवाड़ा से 200 SAF जवान गए थे चुनाव कराने, जांच में 30 जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव; संख्या और बढ़ने का डर

छिंदवाड़ा2 दिन पहले
छिंदवाड़ा में पुलिस प्रशिक्षण केंद्र , जहां पर संक्रमित मिले जवानों को भर्ती किया गया है।
  • पुलिस प्रशिक्षण केंद्र भवन में बनाए गए कोविड सेंटर में हो रहा है इलाज

पश्चिम बंगाल से विधानसभा चुनाव कराकर लौटे जवान बड़ी संख्या में संक्रमित मिल रहे हैं। भोपाल में एक जवान की मौत के बाद अब छिंदवाड़ा में SAF के 30 जवान संक्रमित आए हैं। यहां से 200 जवान चुनाव ड्यूटी में पश्चिम बंगाल गए थे।

इन सभी संक्रमित जवानों को पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में बनाए गए कोरोना केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है। अभी और जवानों की रिपोर्ट आनी बाकी है, इससे आशंका जताई जा रही है कि यह संख्या और बढ़ेगी। उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने चुनाव करा कर प्रदेश लौटे जवानों के टेस्ट कराने के आदेश दिए थे।

बताया जा रहा है कि जैसे ही जवान चुनाव ड्यूटी से लौटे थे उन्हें एहतियातन क्वारैंटाइन कर दिया गया था। इससे कोरोना संक्रमण फैलने से बच गया। फिलहाल सभी जवानों का उपचार जारी है। वहीं अन्य संदिग्ध जवानों की भी जांच की जा रही है।

दमोह में वीआईपी ड्यूटी से लौटे जवान की मौत

भोपाल में सिपाही सुरेश विश्वकर्मा की भोपाल में मंगलवार को मौत हो गई। उनकी दमोह चुनाव में वीआईपी ड्यूटी लगी थी। वह 18 मार्च को संक्रमित हुए थे। बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी, लेकिन सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। 48 दिन इलाज चला और 22 लाख रुपए खर्च हुए, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

MP में 12,319 नए केस, 75 मौतें:भोपाल समेत 12 जिलों में नए संक्रमितों से ज्यादा लोग ठीक हुए, पॉजिटिविटी रेट भी 7 दिन में 4% से ज्यादा घटा

ग्वालियर से भी गए थे जवान चुनाव कराने

पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में निष्पक्ष विधानसभा चुनाव कराने ग्वालियर से SAF की 12 कंपनियां गई थीं। जवान स्पेशल ट्रेन से गए थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें