नागपुर छिंदवाड़ा हाईवे में हुआ जानलेवा गडढा:करोड़ों खर्च के बाद भी एक साल में बदहाल हुआ मार्ग, आए दिन हो रहे हादसे

छिंदवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बारिश के दिनों में फिर से नेशनल हाईवे की दुर्दशा होने लगी है। पिछले साल हुई बारिश के बाद छिंदवाड़ा नागपुर हाईवे गडढे में तब्दील हो गया था जिस पर ठेकेदार ने पेंचवर्क कर लाखों के बिल लगाए थे। इस पेंच वर्क में इस कदर लापरवाही बरती गई फिर बारिश के बाद करोड़ों की लागत से बनाया हाईवे पूरी तरह से गडढों में तब्दील हो गया है। दरअसल हाईवे 547 में सिल्लेवानी के पास कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। यहां एक हाथ का गडढा नेशनल हाईवे के निर्माण में बरती गई लापरवाही को उजागर कर रहा है। ऐसे में रात वे रात इस रास्ते से गुजरने वाले राहगीर हादसे का शिकार भी हो रहे है।

छिंदवाड़ा में सड़क हादसे में 6 की मौत का मामला:जिसके लिए तीजा व्रत रखा, सिर्फ वही परिवार में बचा; दो तो अपने माता-पिता की इकलौती संतान
धंस रही सड़क, सोया है विभाग
गौर किया जाए तो सिल्लेवानी के पास बीच सड़क पर हुआ सड़क धंसने के कारण हुआ है। जिस जगह पर गडढा हुआ है यहां पिछले साल भी इसी जगह सड़क धंस गई थी, जिस पर पेंच वर्क किया गया था लेकिन वह पेंच वर्क भी कोई काम नहीं आया, इस साल फिर से यहां गडढा हो गया है। जिस पर इस बार कोई भी ध्यान एनएच के द्वारा नहीं दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...