• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Former CM Kamal Nath Will Stay In Chhindwara For 4 Days, BJP District President VD Sharma Will Also Take A Meeting, Focus Will Be On Panchayat Elections

नाथ- वीडी छिंदवाड़ा में बिछाएंगे चुनावी बिसात:4 दिनों तक छिंदवाड़ा में रहेंगे पूर्व सीएम कमलनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी लेंगे बैठक, पंचायत चुनाव पर रहेगा फोकस

छिंदवाड़ाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद छिंदवाड़ा में भी राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। ऐसे में पूर्व सीएम कमलनाथ अपने पुत्र सांसद नकुल नाथ के साथ 15 दिसंबर को छिंदवाड़ा पहुंचेगी जहां वे 18 दिसंबर तक विभिन्न ब्लाकों में पहुंचकर त्रिस्तरीय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा कर रोड शो करेंगे। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भी 25 दिसंबर को छिंदवाड़ा पहुंचने वाले हैं जहां वे स्वास्थ्य शिविर में भाग लेने के बाद पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मंथन करेंगे। त्रिस्तरीय चुनाव के पहले दो दिग्गजों का छिंदवाड़ा आगमन होने से जिले में एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मियां उफान पर है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि पूर्व सीएम कमलनाथ भी अपने जिले में पंचायत चुनाव को लेकर काफी संजीदा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा के छिंदवाड़ा दौरे से भाजपा कार्यकर्ताओं में भी नई ऊर्जा मिलेगी ऐसी उम्मीद स्थानीय नेताओं ने जताई है। बहरहाल कांग्रेस कार्यकर्ता भी कमलनाथ के दौरे को लेकर खुश नजर आ रहे हैं तथा उन्हें उम्मीद है कि नाथ की संजीवनी से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस का पलड़ा भारी रह सकता है। इस बार के दौरे कार्यक्रम में कमलनाथ का पूरा फोकस आदिवासी बेल्ट में रहेगा।

पांढुरना बिछुआ और उमेरठ में सभा करेंगे कमलनाथ

कमलनाथ और नकुल नाथ 15 दिसम्बर से 18 दिसम्बर तक छिंदवाड़ा में रहेंगे।15 दिसंबर को कमलनाथ शिकारपुर में संगठनात्मक चर्चा करेंगे वही 16 दिसंबर को आदिवासी ब्लॉक बिछुआ के मड़कासुर एवं 12 बजे ग्राम पटपड़ा (उमरेठ) में सभाओं को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात शाम 6:00 बजे राजीव भवन में बांग्लादेश स्वतंत्रता युद्ध 1971 की 50वीं वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित होंगे। तत्पश्चात रात्रि 8 बजे श्री नकुल-कमलनाथ स्थानीय स्टेडियम ग्राउंड के समीप शहीद स्मारक पर अमर शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

दौरे के मुताबिक कमलनाथ, नकुलनाथ 17 दिसम्बर को 11 बजे पांढुर्ना पहुंचेंगे जहां भी आम सभा को संबोधित करेंगे। 18 दिसंबर को छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय शहनाई लॉन में कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित होंगे।

नकुल नाथ करेंगे रोड शो

17 दिसम्बर को सांसद नकुलनाथ 11 बजे सड़क मार्ग द्वारा छिंदवाड़ा विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में रोड शो कर जनसम्पर्क करेंगे।

खबरें और भी हैं...