• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • In Damua, The Elder Brother Killed The Younger Brother With An Ax On A Minor Issue, The Police Arrested The Accused

शराब के नशे के भाई ने भाई की ली जान!:दमुआ में जरा सी बात पर बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

छिंदवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दमुआ थाना के ग्राम चीटीपाठा में शराब के नशे में हुए विवाद के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी, इसका खुलासा पुलिस ने गुरुवार देर रात को किया। थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुशराम ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 सितंबर को चीटीपाठा में रहने वाले सुकरलाल नर्रे का शव उसके घर में खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था , इसकी सूचना पुलिस को उसके रिश्तेदार के द्वारा दी गई थी ।

तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब मामले की विवेचना प्रारंभ की तो पता चला कि मृतक का भाई घटना के दिन से फरार है। पुलिस ने तत्काल मुखबीर की सूचना पर उसके बड़े जेहरुलाल नर्रे को गांव के पास ही गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया। शराब के नशे में हुआ था विवाद, तो कर दी हत्यापुलिस के अनुसार घटना के दिन जहरुलाल नर्रे का मृतक सुकरलाल के साथ शराब के नशे में खाना बनाने की बात को लेकर विवाद हो गया था ।

खड़े ट्रक मेें घुसा बाइक सवार:दमुआ सारणी मार्ग पर खड़े ट्रक से टकराया बाइक सवार, मौत के दो घंटे बाद भी फंसा रहा युवक, रिफेक्लटर ना होने से हादसा

जिसके चलते शुकरलाल जेहरू लाल को मारने के लिए कुल्हाड़ी लेकर दोड़ा, इस दौरान जेहरुलाल ने आपा खो दिया था उससे कुल्हाड़ी छुड़ाकर उसकी गर्दन से और कनपटी में मार दिया जिससे तत्काल सुकरलाल की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौका ए वारदात से फरार हो गया था । जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार दोनो भाई अपनी मां के साथ रहते थे तथा उनके आए दिन विवाद होते रहते थे।

खबरें और भी हैं...