पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तहसील परिसर में अफरा-तफरी:दो पक्ष आपस में भिड़े; अरायजनवीस पर कुल्हाड़ी से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

घड़साना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अरायजनवीस का काम करने वाले व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से हमला। (सिम्बॉलिक इमेज) - Dainik Bhaskar
अरायजनवीस का काम करने वाले व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से हमला। (सिम्बॉलिक इमेज)

घड़साना कस्बे के तहसील परिसर में अरायजनवीस का काम करने वाले दो पक्ष गुरुवार को आमने-सामने हो गए। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने धारदार हथियार से हमला कर एक व्यक्ति को गंभीर घायल कर दिया। जिसके बाद अरायजनवीस का काम करने वाले घायल व्यक्ति ने आरोपी पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

घटना की सूचना पर थानाधिकारी रामप्रताप सिरडिया और एएसआई वेदप्रकाश सोनी ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली और घायल के बयान दर्ज किए। गांव दो जीडी निवासी सुरेन्द्र शर्मा ने आरोप लगाया है कि वह तहसील परिसर में लगी प्याऊ पर पानी पीने गया था। इसी दौरान रामनारायण उर्फ सोनू नागपाल और उसके पुत्र रवि नागपाल ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

इससे पहले आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की। उसके सहयोगी खेतपाल पारीक ने छुड़वाने का प्रयास किया तो उसे भी चोट लगी। पीड़ित ने हमलावरों पर उसकी सोने की चेन पार करने का आरोप भी लगाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

और पढ़ें