• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Late Night Car Collision Between Mohkhed Saroth, A Young Man Broke Down On The Spot, Treatment Of The Injured Is Going On

आपस में भिड़ी कार, 1 की मौत 6 घायल:मोहखेड सारोठ के बीच देर रात हुई कार में टक्कर, एक युवक ने मौके पर तोड़ा दम, घायलों का चल रहा इलाज

छिंदवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिसंबर का दूसरा पखवाड़ा शुरु होने वाला है, पहले पखवाड़े की शुरुआत के साथ ही सड़क हादसों में अचानक इजाफा हो गया। जिसमें कई लोगों की जान चली गई तो कई गंभीर रुप से घायल हो गए, लेकिन इसके बाद भी वाहनों की रफ्तार में कमी नहीं आ पाई और जिम्मेदार भी चुप्पी साधे बैठे हैं। बीती रात फिर एक दर्दनाक भीषण सड़क हादसा हो गया, मोहखेड़ के सरोठ के समीप दो कारों में सीधी भिड़ंत हो गई।

रात साढ़े ग्यारह बजे के आसपास हुए इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दोनों कारों में सवार छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक रजाड़ा निवासी 35 वर्षीय मनोज घागरे अपने दोस्त अनिल उर्फ मोनू घागरे और नीतेश चौधरी के साथ अपनी बलेनो कार से जा रहे थे, जबकि यहां रहने वाले रत्नाकर राव बाघ अपनी पत्नी श्रीमति नूतन बाघ, मां लक्ष्मीबाई और चाची करुण के साथ सारणी से वापस गांव लौट रहे थे ।

रात साढ़े ग्यारह बजे जब दोनों वाहन सरोठ से गुजर रहे थे दोनों वाहनों में सीधी भिड़ंत हो गई । इस हादसे में मनोज घागरे की मौत हो गई जबकि अनिल घागरे, नीतेश चौधरी, दूसरे वाहन में सवार रत्नाकर राव बाघ, नूतन बाघ, लक्ष्मीबाई और करुण गंभीर रुप से घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है जबकि कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...