पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जल्द डिस्चार्ज हो सकते हैं कमलनाथ:पूर्व मुख्यमंत्री से महाराष्ट्र के मंत्री सुनील केदार ने मेदांता में की मुलाकात; बातचीत का फोटो शेयर कर बताया- ठीक हैं कमलनाथ

छिंदवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व CM कमलनाथ से मिले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री सुनील केदार। - Dainik Bhaskar
पूर्व CM कमलनाथ से मिले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री सुनील केदार।

गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती पूर्व सीएम कमलनाथ से मिलने के लिए आज उनके करीबी और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री सुनील केदार अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व सीएम से लगभग 1 घंटे तक बातचीत की और उनका हालचाल जाना। इसके बाद केदार ने अपनी फोटो सोशल मीडिया में जारी की और बताया कि पूर्व सीएम कमलनाथ स्वस्थ हैं। जल्द ही अस्पताल से उनकी छुट्टी हो सकती है। वहीं बुधवार देर शाम को सांसद नकुल नाथ ने भी मेदांता पहुंचकर अपने पिता कमलनाथ से मुलाकात की थी। उन्होंने भी पत्रकारों को बताया था कि उनके पिता रुटीन चेकअप के लिए मेदांता में एडमिट हैं और जल्द ही उनकी छुट्टी हो जाएगी।

पूर्व PHE मंत्री भी दिल्ली रवाना

प्रदेश के पूर्व पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे भी पूर्व सीएम कमलनाथ से मिलने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। दिल्ली पहुंचने के बाद अस्पताल में पूर्व सीएम से मुलाकात करेंगे।

रूटीन चेकअप के लिए कराया गया था एडमिट

पूर्व सीएम कमलनाथ को बुधवार के दिन हल्का बुखार और स्वास्थ्य में गिरावट के चलते रूटीन चेकअप के लिए गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जहां उनकी पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी । जिसके बाद उनके पुत्र और छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने पत्रकारों को यह जानकारी दी थी कि वे पूर्णता स्वस्थ हैं और रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में एडमिट हुए हैं।

खबरें और भी हैं...