• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • MPEB Made A New Arrangement For Durga Utsav, Released The Mobile Number, Would Be Able To Get The Connection Easily

दुर्गा पंडालों को तुरंत मिलेगा अस्थाई कनेक्शन:MPEB ने दुर्गा उत्सव के लिए बनाई नई व्यवस्था, जारी किया मोबाईल नंबर, आसानी से ले सकेंगे कनेक्शन

छिंदवाड़ा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में एमपीईबी के द्वारा दुर्गा पंडालों को अस्थाई कनेक्शन देने के लिए नई व्यवस्था बनाई गई है, जिसके चलते अब दुर्गा समितियों को अस्थाई कनेक्शन तुरंत उपलब्ध कराए जा रहे है। अस्थाई विद्युत कनेक्शन का आवेदन प्राप्त होने पर विद्युत विभाग तत्काल विद्युत कनेक्शन प्रदाय करेगा। विद्युत विभाग के द्वारा शहर में उत्सव के दौरान अस्थाई विद्युत कनेक्शन प्रदाय करने के लिए अलग अलग क्षेत्रों में कर्मचारियों की नियुक्ति की है, जो यह व्यवस्था संभालेंगे।
ऐसे ले सकते है टीसी कनेक्शन
दुर्गा पंडालों में विधुत कनेक्शन के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन के साथ आवेदक या समिति के अधिकृत सदस्य का आधार कार्ड एवं उनसे संबंधित बिजली का बिल देना होगा । साथ में चाहे गए विद्युत भार के अनुसार सुरक्षा निधि की राशि जमा करनी होगी । वहीं पंडालों में साज सज्जा का विद्युत सुरक्षा आडिट मध्य प्रदेश शासन के अधिकृत अ या ब क्लास विद्युत ठेकेदार से करवा कर प्रमाण पत्र की एक प्रति विभाग को उपलब्ध करानी होगी।
शहर में 52 पंडालों में दिया गया अस्थाई कनेक्शन
शहर में अब तक दुर्गा समितियों के आवेदन पर 52 विधुत कनेक्शन दिए जा चुके है। ऐसे में अभी कई समितियों ने कनेक्शन नहीं लिए है जिसके लिए विभाग के द्वारा लोगों से टीसी कनेक्शन लेने की अपील की जा रही है।
इन नंबरों पर हल होगी टीसी कनेक्शन सबंधी समस्या
एमपीईबी ने दुर्गा पंडालों में कनेक्शन के लिए नंबर जारी है किए है।
अस्थायी कनेक्शन प्राप्त करते समय किसी भी प्रकार की समस्या हेतु शहर के लिए 9406734191, 9425806710 एवं चंदनगांव के लिए 9425806713 पर सम्पर्क किया जा सकता है ।

खबरें और भी हैं...