जम्मू में मिली बिछुआ से अगवा हुई नाबालिग:बिछुआ पुलिस ने अनंतनाग से किया दस्तयाब, आरोपी को भी किया गिरफ्तार

छिंदवाड़ा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिछुआ में रहने वाली एक नाबालिग का अपहरण हो गया था। आरोपी ने बहला-फुसलाकर नाबालिग को अपने साथ ले गया था। फरवरी माह में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। लगभग सात माह की मशक्कत के बाद पुलिस को सफलता मिली। पुलिस ने जम्मू के अनंतनाग से नाबालिग को दस्तयाब किया और आरोपी को गिरफ्तार कर छिंदवाड़ा लाया। नाबालिग को परिजनों के हवाले किया गया है।

टीआई पूर्वा चौरसिया ने बताया कि उत्तरप्रदेश के कुशीनगर निवासी 32 वर्षीय धर्मेन्द्र भारती बिछुआ मजदूरी के लिए आया था। यहां नाबालिग को अपनी बातों में फंसाकर आरोपी अपने साथ ले गया था। फरवरी माह में परिजनों ने बच्ची के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। तलाश के दौरान आरोपी की लोकेशन जम्मू में मिली।

पुलिस टीम ने जम्मू के अनंतनाग पहुंचकर स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ा और नाबालिग को सकुशल छिंदवाड़ा लाया। इस टीम में एएसआई गुणवंत पवार और आरक्षक संजय भालेकर, साइबर से आरक्षक नितिन सिंह शामिल है।

हथियारबंद टीम के साथ पहुंचा था स्टाफ

टीआई पूर्वा चौरसिया नेबताया कि अनंतनाग के जिस स्थान पर आरोपी मजदूरी करता था और नाबालिग को रखा था। उस क्षेत्र में आतंकी सक्रिय है। इस वजह से जम्मू पुलिस की हथियार बंद टीम के साथ बिछुआ पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की धरपकड़ की।

तीन बच्चों का पिता है आरोपी

पुलिस ने बताया कि यूपी निवासी आरोपी धर्मेन्द्र भारती पहले से शादीशुदा है। आरोपी के तीन बच्चे है। पुलिस ने आरोपी धर्मेन्द्र के खिलाफ अपहरण, दुराचार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...