पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गर्लफ्रेंड को मोबाइल दिलाने के लिए की थी चेन स्नैचिंग:पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार, सिवनी ले जाकर बेची थी चेन, ज्वैलर भी पकड़ा गया

छिंदवाड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में कलेक्ट्रेट के सामने हुई चेन स्नैचिंग मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल अपनी शौक और गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए युवकों ने चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों के साथ-साथ उनके सहयोगी साथी और जेवरात खरीदने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

कोतवाली टीआई मनीषराज सिंह भदौरिया ने बताया कि 10 सितंबर की रात आठ बजे बालाजी अस्पताल की गली में प्रियदर्शनी पार्क के सामने किरण श्रीवास्तव के गले से चेन लूट ली गई थी। इस मामले में पुलिस ने गुलाबरा निवासी सौरभ उर्फ चीकू पुत्र संतोष सोनी (28)और शिव नगर निवासी कुणाल उर्फ सोनू पुत्र राजेन्द्र जायसवाल (29) नामक युवक को राउंडअप किया तो पता चला कि दोनों ने मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल सौरभ को अपने शौक पूरे करने थे और कुणाल को अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल दिलाना था, इसलिए दोनों ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों को धारा 392 के तहत गिरफ्तार कर लिया है ।

आधा घंटा रैकी कर की थी चैन स्नेचिंग!:एक आरोपी पुलिस ने किया राउंडअप, दूसरे की तलाश में जुटी पुलिस, पूर्व पार्षद को बनाया था निशाना, त्यौहारों में पुलिस की गश्ती पर उठे सवाल

सिवनी के सुनार ने खरीदी चेन

पुलिस ने इस मामले में दो अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है, दरअसल चेन लूटने के बाद आरोपी उसे बेचने सिवनी चला गया था। इसमें उनका साथ दिया था ऊंटखाना निवासी 20 वर्षीय रितिक पुत्र राजू चंदेल ने, जबकि उस लूटी चैन को खरीदा था सिवनी सुनारी मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय अतुल उर्फ अंशुल पुत्र श्यामकुमार सोनी ने, ऐसे में पुलिस ने इन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया ।

खबरें और भी हैं...