बेटी और नाती निकले चोर:अंबाड़ा में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल!

छिंदवाड़ा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अंबाड़ा की नागराज कॉलोनी में बीती 5 फरवरी को 70 वर्षीय वृद्धा के घर में चोरी की वारदात सामने आई थी। अज्ञात चोरों ने जेवर और नकदी समेत लगभग तीन लाख रुपए कीमत का सामान चुरा ले गए थे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की तो आरोपी बुजुर्ग महिला की बेटी और दो नाती निकले। पुलिस ने तीनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर चोरी का सामान जब्त कर लिया है।

टीआई ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि नागराज कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय चंद्रकला कुरोसिया 5 फरवरी की दोपहर पति ओमप्रकाश के साथ इकलहरा निवासी बेटी बिंदू उर्फ बिलकिश पति अनवर खान के घर बीमार नाती शाहरूख खान से मिले गई थी।

इस दौरान बिलकिश केछोटे बेटे 26 वर्षीय समीर खान ने अपनी नानी के सूने आवास में सेंधमारी कर जेवर चुरा लिया था। समीर ने चोरी की और मां बिलकिश व भाई शाहरूख ने चोरी का सामान छिपाया था। इस वजह से तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 380, 454, 411 और 120 बी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। तीनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का सामान जब्त कर लिया गया है।

कार्रवाई में अंबाडा चौकी प्रभारी दीपा ठाकुर, उपनिरीक्षक संजय सोनवानी, सहायक उपनिरीक्षक शरद मालवी, प्रधान आरक्षक संदीप चौरसिया, आरक्षक योगेश, रम्मू, मोनू, चन्द्रकिशोर, आदित्य, नितिन सिंह शामिल थे।

खबरें और भी हैं...