• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Police Looking For 1 Hand Of The Deceased, Till Now 5 Accused Round Up, Dispute Was Going On With Brother in law

पिपलपानी हत्याकांड:मृतक का 1 हाथ ढूंढ रही पुलिस, अब तक 5 आरोपी राउंड अप, जीजा से चल रहा था विवाद

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांढुर्णा के पीपलपानी जलाशय में मिली लाश की शिनाख्त के साथ पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच तो शुरु कर दी है, लेकिन मृतक का एक हाथ अब तक नहीं मिल पाया है। हाथ के साथ-साथ पुलिस हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में तेजी से जुट गई है।

इस मामले में मृतक के जीजा और उसके दोस्तों पर संदेह गहरा गया है जिनसे पूछताछ शुरु कर दी गई है । यहां बता दें कि शनिवार के दिन पीपलपानी जलाशय में मानव शरीर के कई टुकड़े मिले थे।

बाद में इसकी शिनाख्त मुलताई के खेड़ी देवीनाला निवासी 28 वर्षीय नलीद पिता लक्ष्मण नरें के रूप में हुई थी । पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मृतक नलीद नामक युवक पांच दिन पूर्व घर से निकला था, मृतक की मां मीना नर्रे ने बताया कि उसे दो दोस्त साथ लेकर गए थे, जिसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

आखिर में शनिवार के दिन नलीद का शव पानी में तैरते हुए मिला था, पुलिस ने प्रकरण में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ धारा 302, 201, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। इस मामले में संदिग्धों को राउंडअप करने के साथ पुलिस एक अन्य युवक की तलाश में है जबकि मृतक का एक हाथ भी नहीं मिला है।

बहन की लव मैरिज के नाराज था मृतक

मृतकों के परिजनों के अनुसार दो मृतक नलिद की बहन ने प्रेम विवाह किया था जिसके बाद से उसके जीजा से उसके संबंध अच्छे नहीं थे । लगातार जीजा साले में विवाद होते रहता था । इसके चलते पिछले दिनों जीजा के एक रिश्तेदार को नलिद में कुएं में फेंक दिया था। इस मामले में नलिद को जेल की हुई थी।

जमीन विवाद में हत्या के बाद शव का काटकर बांध में फेंका; युवक के दीदी-जीजा समेत 4 संदिग्ध पुलिस हिरासत में

15 दिन पूर्व ही जेल से लौटा था

बैतूल पुलिस के मुताबिक मारपीट और 25 आर्म्स एक्ट की धाराओं में नलिंद नर्रे जेल में था। लगभग 15 दिन पूर्व ही वह जेल से बाहर आया था। 7 जुलाई को पांढुर्ना के देवनाला निवासी दो परिचित युवकों के साथ घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजनों ने 8 जुलाई को उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।