मां की मौत से दुखी होकर तालाब में लगाई छलांग:छोटा तालाब के पास पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने नाव की मदद से युवक को रेस्क्यू किया

छिंदवाड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा के छोटा तालाब में बुधवार को एक शख्स ने आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी, तभी मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने पेट्रोलिंग कर रही पुलिस केस की जानकारी दी और पुलिस ने तत्काल नाव की मदद से युवक को सुरक्षित गहरे पानी से बाहर निकाल लिया। घटना सुबह 10:00 बजे की है इंदिरा नगर में रहने वाला 36 वर्षीय इमरान खान तालाब के पास टहल रहा था इस दौरान उसने बाउंड्री वाल में पर खड़े होकर तालाब में छलांग लगा दी।

तभी कुछ लोगों ने उसे तालाब में कूदते हुए देख लिया, तभी उन्होंने पेट्रोलिंग कर रहे हैं जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना दी । जिसके बाद तुरन्त पुलिसकर्मी संजय बघेल और नरेंद्र रघुवंशी ने तालाब में मौजूद रेस्कयू टीम के साथ नाव में मौके पर पहुंचकर तत्काल गहरे पानी से निकाला और उसकी जान बचाई।

मां की मौत से दुखी है युवक

आत्महत्या करने के लिए तालाब में कूदे इमरान पिता नजफ खान के परिजनों ने बताया कि तीन माह पहले इमरान की मां की मौत बीमारी के चलते हो गई थी जिसके बाद से लगातार वह तनाव में रह रहा है तथा मां की मौत के से वह सदमे में है, परिवार वाले इस सदमे से निकालने के लिए कोशिश कर रहे हैं फिर भी आज उसने ऐसा कदम उठा लिया। बताया जा रहा है कि इमरान खान अपनी मां से अधिक प्रेम करता था, तथा मां भी उसे बहुत चाहती थी।

खबरें और भी हैं...