• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Recruitment Done In The Kovid Center Of The District Hospital, Samples Sent For Investigation, Waiting For The Report

1 महीने बाद मिले कोरोना के दो संदिग्ध मरीज:जिला चिकित्सालय के कोविड सेंटर में कराया गया भर्ती,जांच के लिए भेजे गए सैंपल, रिपोर्ट का इंतजार

छिंदवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक माह बाद कोरोना ने एक बार फिर से शहर में दस्तक दी है। कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों को जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती करवाया गया है। वहीं उनके सैम्पल जांच के लिए लैब पहुंचाए गए है। हालांकि जिला अस्पताल प्रबंधन इन मरीजों को कोविड मरीज नहीं बताया रहा है। लेकिन वार्ड में मरीज भर्ती होने की बता कर रहा है । वहीं सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में पिछले कई दिनों से कोविड का एक मरीज भर्ती था। वहीं एक और संदिग्ध को दो दिनों पहले भर्ती करवाया गया है।

लेकिन प्रबंधन इस बात से साफ इंकार कर दे रहा । प्रबंधन का कहना है कि लक्षण दिखाई देने पर मरीज को कोविड वार्ड में भर्ती किया जाता है ।

मरीज के लक्षण दिखने पर रखते है वार्ड में

मामले में अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि कोविड के लक्षण दिखाई देने पर संदेह के आधार पर मरीजों को भर्ती किया जाता है। वहीं उनके सैम्पल लेकर जांच के लिए लैब पहुंचाए जाते है। रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हे वार्ड से हटा दिया जाता है। वहीं अगर रिपोर्ट पॉजीटिव आती है तो उनका वहीं उपचार किया जाता है। हालांकि एक माह से एक भी मरीज की रिपोर्ट पॉजीटिव नहीं आई है।

राशन किट में भरा जा रहा था घुन लगा हुआ घटिया क्वालिटी का गेहूं, एडीएम ने मौके पर पहुंचकर वितरक और प्रबंधक को लताड़ा

अब सावधानी जरूरी, नहीं तो बिगड़ सकते है हालात

प्रदेश में कोरोना के मरीज बढ़ने लगे है। अगर इन मरीजों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव प्राप्त होती है तो शहर की परेशानियां भी बढ़ सकती है। इसके लिए अब पहले से और अधिक सावधान रहने की जरूरत होगी। शहर में लोग कोरोना की गाइडलाइन पूरी तरह से भूल चुके है। मास्क व सेनेटाईजेशन भी लोगों ने करना बंद कर दिया है। अगर अब लोगों द्वारा सावधानियां नहीं बरती गई तो शहर में भी कोरोना के मरीज बढ सकते है ।

खबरें और भी हैं...