• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Report Of Youth Returned From Delhi And Patna Positive, Youth In Junnardev And Another Woman Also Turned Out To Be Infected

गुरुवार को छिंदवाड़ा में मिले 5 कोरोना पॉजिटव:दिल्ली और पटना से लौटे युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव, जुन्नारदेव में युवक और एक अन्य महिला भी निकली संक्रमित

छिंदवाड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में 24 घंटे में 5 संक्रमित मिले हैं। जुन्नारदेव से आए एक पत्नी के इलाज के लिए आए युवक और छिंदवाड़ा शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में रहने वाले 3 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सभी लोगों को प्रशासन ने होम आइसोलेशन में भर्ती कराया है ।

एसडीएम जुन्नारदेव के मुताबिक जुन्नारदेव में एक युवक अपनी पत्नी का उपचार कराने के लिए छिंदवाड़ा आया था जहां जांच के दौरान उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई ।इस संक्रमित युवक को फिलहाल कोई भी लक्षण नहीं है।साथ ही जुन्नारदेव में एक अन्य महिला को सर्दी खांसी के लक्षण दिखने पर टेस्टिंग के दौरान रिपोर्ट महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई।

जुन्नारदेव में मिले दोनों संक्रमित को प्रशासन ने होम आइसोलेट किया कर क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग कर रहा है। वही छिंदवाड़ा शहर में रहने वाली एक महिला ने भोपाल जाने से पहले अपनी जांच करवाई थी उस महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई जिसे प्रशासन ने होम आइसोलेट होने की सलाह दी, बताया जा रहा है कि महिला भोपाल में होम आइसोलेट है।

पटना से लौटा युवक भी मिला पॉजिटिव

पटना से बुधवार को छिंदवाड़ा पहुंचे युवक ने एक निजी अस्पताल में अपना रेपिड टेस्ट कराया था जहाँ उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसे प्रशासन ने जिला अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया है। दिल्ली से भी लौटे एक युवक भी जांच में संक्रमित मिला है जिसे होम आइसोलेट किया गया है। प्रशासन ने दिल्ली से लौटे युवक के परिजनों को भी क्वॉरेंटाइन किया है जबकि उसकी कांटेक्ट हिस्ट्री ट्रेस की जा रही है।

राहत की खबर

पिछले दिनों नीदरलैंड से लौटी युवती में ओमीक्रोन वैरीयंट के लक्षण पाए गए थे जिसे प्रशासन ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया था फिलहाल युवती पूरी तरीके से स्वस्थ होकर आज अपने घर लौट गई। जिले में अब तक 6 कोरोना के एक्टिव केस है। इनमे से एक ही पटना से लौटे व्यक्ति को जिला अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में एडमिट किया गया है और अन्य 5 छिंदवाड़ा, जुन्नारदेव, भोपाल में होम आइसोलेशन में है।

खबरें और भी हैं...