• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Said To The Media – Earlier, When The Price Of Petrol And Diesel Used To Increase, Shivraj Used To Go Out On The Cycle, Now The Wind Of The Cycle Has Gone Out.

छिंदवाड़ा में नकुलनाथ ने महंगाई पर सरकार को घेरा:बोले-पहले पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते थे तो शिवराज साइकिल पर निकलते थे, अब हवा निकल गई

छिंदवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हवाई पट्‌टी से बाहर आते सांसद नकुलनाथ। - Dainik Bhaskar
हवाई पट्‌टी से बाहर आते सांसद नकुलनाथ।

छिंदवाड़ा में महंगाई को लेकर हो रहे कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए सांसद नकुलनाथ गुरुवार को विशेष वायुयान से पहुंचे। हवाई पट्‌टी पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना सााधा। उन्होंने कहा कि पहले जब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते थे तो सीएम शिवराज सिंह चौहान साइकिल से मंत्रालय जाने की नौटंकी करते थे, लेकिन उनकी सरकार रहते महंगाई बढ़ रही है तो उनकी साइकिल की हवा निकल गई। सरकार को चाहिए कि वह पेट्रोल डीजल को जीएसटी के दायरे में लाए ताकि महंगाई से त्रस्त जनता को राहत मिल सके।

सड़क सुरक्षा को लेकर ली बैठक

सांसद ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सड़क सुरक्षा को लेकर विशेष बैठक ली जिसमें उन्होंने पुलिस प्रशासन को सड़क हादसे को रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए। बंद कमरे में हुई इस बैठक में पुलिस प्रशासन ने ब्लैक स्पाट बनाए जाने की बात कही। हालांकि बैठक के बाद सांसद ने पत्रकारों को बताया कि प्रशासन के अधिकारी इस मुददों को एक दूसरे पर टाल रहे हैं।

छिंदवाड़ा मेंमंहगाई के खिलाफ कांग्रेस का होगा बड़ा प्रदर्शन
सांसद नकुलनाथ के नेतृत्व में शुक्रवार को कांग्रेस के महंगाई के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन मानसरोवर कांपलेक्स के सामने आयोजित कर रही है। इसमें कांग्रेस द्वारा हजारों लोगों के जुटाने का दावा किया जा रहा है। हर ब्लाक से विधायकों और ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों को भीड़ जुटाने की जवाबदारी दी गई है।

खबरें और भी हैं...