कलेक्टर ने 24 घंटे बाद पलटा आदेश:सुबह 9:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक खुली रहेंगी दुकाने, सिर्फ रेस्टोरेंट और होटल को रात्रि 10:00 बजे तक रहेंगे खुले

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 घंटे बाद कलेक्टर ने बदला आदेश

छिंदवाड़ा कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने मंगलवार को दुकान खोलने की जो गाइडलाइन जारी की थी उसमें 24 घंटे बाद ही नए संशोधन करते हुए अपने आदेश को पलट दिया है । अब छिंदवाड़ा जिले में सभी दुकाने प्रातः सुबह 9:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक खुली रहेगी। इस नए आदेश के बाद जिले में ऑड ई वन फार्मूला तो बंद हो गया है लेकिन दुकान खोलने और बंद करने पर जो पाबंदी लगाई गई है उसको लेकर व्यापारियों में आक्रोश दिख रहा है । व्यापारियों का कहना है कि कोरोना संक्रमण काल में पिछले दो माह से उनका व्यवसाय चौपट पड़ा हुआ है । ऐसे में अब प्रशासन को चाहिए कि वह है उन्हें सातों दिन दुकान खोलने की अनुमति दें ताकि वे 2 माह में हुए घाटे को पूरा कर सके।

होटल और रेस्टोरेंट को रहेगी छूट

बुधवार को कलेक्टर के द्वारा जारी किए गए आदेश के तहत सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान और दुकाने सुबह 9:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक खुली रखे जा सकेंगे। जबकि होटल और रेस्टोरेंट 50% क्षमता के साथ खोले जा सकेंगे। इस गाईड लाइन के अनुसार जिले में आधा मार्केट रात 8:00 बजे बंद हो जाएगा होटल और रेस्टोरेंट खुले रह सकेंगे।

खबरें और भी हैं...