• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Businessman Was Returning From Damua To Jamai Riding In An Auto, When 3 Bike Riders Shot Near Kolhiya Ghat, Ran Away With Two Bags Full Of Jewellery.

MP में राजस्थान के ज्वेलर से लूट के बाद हत्या:ज्वेलरी बेचने आया था छिंदवाड़ा, रात में ऑटो से जा रहा था, 3 बाइक सवारों ने गोली मारी और आभूषणों से भरे बैग छीन ले गए

छिंदवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान से छिंदवाड़ा आए आभूषण के व्यापारी को शनिवार रात तकरीबन 9 बजे दमुआ से वापस लौटते समय अज्ञात नकाबपोश ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना कोल्हिया घाट के पास की है। राजस्थान के नाग द्वारा में रहने वाले ओमप्रकाश सोमानी (40) आभूषण बेचने शनिवार दोपहर दमुआ गए थे।

वहां से प्राइवेट ऑटो से रात तकरीबन 9:00 बजे वापस जुन्नारदेव की तरफ आ रहे थे। कोल्हिया घाट के पास पलसर में सवार 3 नकाबपोशों ने ऑटो के सामने बाइक अड़ा दी। इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद उनके पास से आभूषणों से भरे दो बैग लेकर भाग गए। वारदात में ऑो चालक उन्हें अस्पताल ले जाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही एसपी विवेक अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए। जुन्नारदेव और दमुआ पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है। हालांकि फिलहाल सुराग हाथ नहीं लग पाया। बताया जा रहा है कि गोलीकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक वापस दमुआ की तरफ भागे थे। पुलिस ने सर्चिंग के लिए टीम को रवाना कर दी हैं।

तालिबानियों की तरह ऑटो से निकाला और व्यापारी को भून दिया

शनिवार रात को जुन्नारदेव के कोल्हिया घाट में हुए गोलीकांड के चश्मदीद ऑटो चालक ने भास्कर डिजिटल से चर्चा के दौरान बताया की नकाबपोश ने पहले ऑटो के सामने बाइक अड़ाई उसके बाद पिछली सीट पर महिला यात्रियों के साथ बैठे सर्राफा व्यापारी ओम प्रकाश सोनी को नीचे उतारा और उसे गोलियों से भून दिया, बाद में ऑटो में रखे दो चांदी से भरे थैली लेकर भी मौके से फरार हो गए। हादसे के बाद ऑटो में मौजूद अन्य यात्री भी से हम गए थे बाद में ऑटो चालक ने तत्काल यात्रियों की मदद से गोली लगने से घायल हुए सर्राफा व्यापारी को आंटो में डाला और सीधे जुन्नारदेव अस्पताल ले गया जहां चिकित्सकों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया।

ऑटो में चालक समेत 6 यात्री थे सवार

जिस ऑटो में सर्राफा व्यापारी सफर कर रहा था उसमें चालक के अलावा व्यापारी का सहायक मिथिलेश दो महिला यात्री और एक अन्य युवक भी सवार था, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार महिला घटना के बाद एसएमटी बस में सवार हो गई थी जिसे तत्काल पुलिस ने बस रुकवा कर उतरवा या और उन्हें पूछताछ के लिए थाने लेकर आए।

परासिया पुलिस ने बाइक का इंजन छूकर की जांच

परासिया पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद थाने के सामने नाकाबंदी कर दी थी इस दौरान जामई रूट से आने वाली हर दुपहिया वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। पुलिस ने विशेष तौर पर सभी दोपहिया वाहनों के इंजन को छू- छू कर देखा। पुलिस का अनुमान था कि यदि कोई भी दोपहिया सवार तेज रफ्तार से परासिया की तरह आया होगा तो उसका इंजन अन्य बाइक के इंजन से ज्यादा गर्म होगा। हालांकि इस दौरान पुलिस को कोई भी संदिग्ध बाइक नहीं मिली।

व्यापारी के पास मिले एक लाख नगद

पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल की मौजूदगी में जुन्नारदेव पुलिस ने गोलीकांड में मारे गए सर्राफा व्यापारी की जब तलाशी ली तो उसके पास से लगभग ₹100000 नकद बरामद किए गए, जिसका पंचनामा बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...