पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Car Returning Home From The Wedding Collided With The Culvert, 3 Died, The Condition Of 2 Was So Serious That The Car Broke Into Pieces.

छिंदवाड़ा में हादसे में 3 महिलाओं की मौत:शादी प्रोग्राम के बीच जल्दबाजी में ब्यूटी पॉर्लर जा रही थीं महिलाएं, रास्ते में पुलिया से भिड़ी कार, टक्कर इतनी तेज कि कार दो टुकड़े हो गई

छिंदवाड़ाएक दिन पहले

छिंदवाड़ा में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में कार के दो टुकड़े हो गए। रामकोना से लौट रही तेज रफ्तार कार पुलिया से टकराने के बाद दो टुकड़ों में बंट गई। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार ड्राइवर और एक अन्य महिला घायल हो गई। घायलों को गंभीर हालत में नागपुर रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार सौंसर निवासी सचिन जायसवाल अपने परिवार के साथ रामकोना में मामा के यहां शादी प्रोग्राम में शामिल होने गया था। फेरे की रस्म 11 जून की शाम को थी। इसके लिए परिवार की महिलाएं दोपहर में कपड़े बदलने के लिए सौंसर आ रही थीं। उन्हें यहां सजना-धजना भी था, जिसके लिए ब्यूटी पॉर्लर जाने का भी प्लान था। कार सचिन चला रहा था। सौंसर आते समय नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार चला रहे सचिन जायसवाल नियंत्रण खो बैठे और गाड़ी पुलिया से टकरा गई।

माधुरी और रोशनी आपस में देवरानी-जेठानी थीं।
माधुरी और रोशनी आपस में देवरानी-जेठानी थीं।

हादसे में छिंदवाड़ा-सौंसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल और कलमेश्वर-नागपुर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार चालक सचिन जायसवाल और नीलम जायसवाल घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में नागपुर मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। रोशनी और माधुरी आपस में देवरानी-जेठानी थीं।

जानकारी के मुताबिक आगे की सीट पर नीलम और सचिन बैठे थे। गाड़ी बीच से पुलिस से टकराई। वहीं, तीनों महिलाएं पीछे बैठी हुई थीं।

खबरें और भी हैं...