• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Condition Of The Woman Undergoing Treatment In Nagpur Private Clinic Is Improving, Waiting For The Rest Of The Investigation Report

7 लोगों के लिए सैंपल:नागपुर निजी क्लीनिक में उपचार कर रही महिला की हालत में आ रहा सुधार, बाकी की जांच रिपोर्ट का इंतजार

छिंदवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर से नागपुर लौटकर सौंसर पहुंची कोविड संक्रमित महिला की हालत में सुधार है। कोरोना पॉजिटिव महिला का नागपुर में इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी ओर संक्रमित महिला के परिवार के सात लोगों को होमआइसोलेट किया गया है, स्वास्थ्य विभाग ने सभी का स्वाव सैंपल लिया गया है। परिवार के किसी भी सदस्य को कोरोना के लक्षण नहीं है। मंगलवार को इन सभी की मेडिकल कॉलेज लैब से जांच रिपोर्ट जारी की जाएगी। प्रशासन द्वारा सौंसर के वार्ड नंबर 15 को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है। गौरतलब है कि नागपुर से लौटी सौंसर निवासी 58 वर्षीय महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रविवार को जारी रिपोर्ट में पॉजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था। संक्रमित महिला को जिला अस्पताल की ट्रामा यूनिट में शिफ्ट किया जाना था, लेकिन महिला के परिजन इलाज के लिए उसे नागपुर ले गए। निजी अस्पताल में महिला को इलाज दिया जा रहा है ।

सर्दी-खांसी के अलावा कोई लक्षण नहीं

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक संक्रमित महिला को मामूली बुखार और सर्दी-खांसी के अलावा कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं है। नागपुर में इलाज के बाद महिला की हालत सामान्य बताई जा रही है।

ट्रेवल हिस्ट्री को तलाश रहा प्रशासन

स्वास्थ्य विभाग के द्वारा संक्रमित महिला के संपर्क में आए लोगों की भी ट्रेवल हिस्ट्री तलाशी जा रही है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि परिवार में अन्य कोई भी सदस्य भ्रमित नहीं है फिर भी उनके सैंपल लिए गए हैं ताकि स्थिति सामने आ सके।

खबरें और भी हैं...