• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Government Was Responsible For Running The House, Told The Journalists, Also Took A Pinch About BJP's Bhutta Party

कमलनाथ का शिवराज पर तंज:बोले- सदन चलाने की जवाबदेही सरकार की; भुट्टा पार्टी पर कहा- अगर इससे गिले-शिकवे दूर होते हैं तो लड्‌डू पार्टी करनी चाहिए

छिंदवाड़ा2 महीने पहले
पूर्व सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ में पत्रकारों से बातचीत की।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ गुरुवार को 4 दिनों के प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे। उन्होंने 4 दिन में मानसून सत्र खत्म करने को लेकर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने शिकारपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सरकार ही नहीं चाहती कि महंगाई जैसे आम जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हो, इसलिए सिर्फ चार दिन के लिए मानसून सत्र बुलाया था।

कमलनाथ ने कहा कि 1 दिन का सत्र श्रद्धांजलि देने में गुजर गया, बाकी तीन दिन किसी भी महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा नहीं हो सकी। मैं खुद संसदीय कार्य मंत्री रहा हूं, सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि सदन अच्छे से चले, लेकिन सरकार नहीं चाहती कि महत्वपूर्ण मुद्दों जैसे बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं, बढ़ती महंगाई पर कोरोना की मौतों पर चर्चा हो।

भुट्टा पार्टी पर ली चुटकी
पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय की भुट्टा पार्टी पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि अगर भुट्टा पार्टी करने से गिले-शिकवे दूर हो जाते हैं तो इन्हें अब लड्डू पार्टी भी करना चाहिए।

'भुट्‌टा पार्टी' में बन गए 'शोले' के जय-वीरू, साथ में गाया गाना- ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...

4 दिनों के प्रवास पर पहुंचे हैं छिंदवाड़ा
पूर्व सीएम कमलनाथ सांसद नकुलनाथ के साथ 4 दिन के प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। यहां वे विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए तेंदूखेड़ा भी जाएंगे और 15 अगस्त को पार्टी कार्यालय और छोटी बाजार में ध्वजारोहण करेंगे।

खबरें और भी हैं...