पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Thugs Who Took Bolero On Rent From Newton Escaped After Robbing The Driver Of 12 Thousand Cash And Mobile After Feeding Drugs To The Driver In Mandla!

बोलेरो चालक से सवारी ने लूटे पैसे और मोबाइल!:न्यूटन से बोलेरो किराए पर ले गए ठगों ने मंडला में ड्राइवर को नशीला पदार्थ खिलाकर 12 हजार नकदी और मोबाइल लूट कर हुए फरार!

छिंदवाड़ा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अपने रिश्तेदार कोई इलाज के लिए मंडला से छिंदवाड़ा लाने की बात कह कर दो ठगों ने पहले एक बोलेरो वाहन को बुक कराया बाद में मंडला जाकर चालक के साथ ₹12000 नगदी और मोबाइल लूटकर नौ दो ग्यारह हो गए।

सुनने में अजीब लगे लेकिन ऐसे ही वारदात का शिकार हुए न्यूटन के वार्ड नंबर 5 में रहने वाले गोपाल बोरकर ने कुछ ऐसे ही शिकायत थाने में दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की सघनता से जांच प्रारंभ करते हुए ठगों की तलाश शुरू कर दी है। दरअसल घटना 2 दिन पहले की बताई जा रही है जिसकी शिकायत देर रात थाने में दर्ज कराई गई।

न्यूटन निवासी गोपाल बोरकर की माने तो दो युवकों ने उसकी बोलेरो मंडला से एक बीमार रिश्तेदार को छिंदवाड़ा लाने के लिए बुक कराई थी।जिसके बाद वह देर रात मंडला के लिए बोलेरो से रवाना हुआ था इस दौरान दोनों ठगों ने उसे बीच रास्ते में नाश्ता कराया ।

नाश्ते के बाद अचानक गोपाल को नींद आने लगी और वह पीछे की सीट में सो गया । जब वह जागा तो है मंडला में था और उसके पास रखा कीमती मोबाइल और ₹12000 नगदी गायब थे तत्काल उसने अपने दोस्तों के इसकी सूचना दी जिसके बाद दोस्त भी मंडला पहुंचे तथा उसे यहां लेकर आए तथा परासिया थाने में इस वारदात की जानकारी दी।

बदमाशों का नहीं लगा सुराग

सारे मामले में परासिया पुलिस दोनों एंजेल से मामले की जांच कर रही है लेकिन घटना के लगभग 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक बोलेरो ले जाने वाले दोनों शातिर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है हालांकि इस घटना में सच्चाई कितनी है यही तो जांच के बाद पता चलेगा लेकिन मामला थोड़ा संवेदनशील जरूर है।