पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Truck Entered The Farmer's House Uncontrollably, Two Cattle Died, The Accident Was So Horrific That The Driver's Life Had To Be Saved By Cutting The Gate.

चलते ट्रक में ड्राइवर को महंगी पड़ी झपकी!:अनियंत्रित होकर किसान के घर में घुसा ट्रक, दो मवेशियों की हुई मौत, हादसा इतना भीषण की गेट काट कर बचानी पड़ी ड्राइवर की जान

छिंदवाड़ा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चलते ट्रक में ड्राइवर को महंगी पड़ी झपकी! - Dainik Bhaskar
चलते ट्रक में ड्राइवर को महंगी पड़ी झपकी!

जबलपुर से छिंदवाड़ा की तरफ आ रहा एक खाली ट्रक सोयाबीन प्लांट के पास अनियंत्रित होकर यहां बने किसान के घर में घुस गया, जिससे कोठे में बंधे दो मवेशियों की मौत हो गई । जबकि इस हादसे में ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया जिसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है । थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा के मुताबिक घटना दोपहर को सोयाबीन प्लांट के गणेश टेकड़ी के पास की है।

दरअसल आईसर ट्रक क्रमांक यूपी 71 एपी 1135 का चालाक संदीप दीक्षित निवासी कानपुर छिंदवाड़ा की तरफ आ रहा था तभी उसे अचानक जबकि लग गई और वह ट्रक से नियंत्रण खो बैठा । तभी ट्रक एक पेड़ से टकराकर यहां बने मकान में घुस गया । जिसकी चपेट में आने से दो मवेशियों की मौत हो गई जबकि चालक बुरी तरह से घायल हो गया।

NHAI की टीम ने गेट काटकर ड्राइवर को बचाया

ड्राइवर को गेट काटकर निकालती रेस्क्यू टीम
ड्राइवर को गेट काटकर निकालती रेस्क्यू टीम

हादसा कितना भयानक था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की ट्रक पेड़ से टकराने के बाद मुख्य सड़क से नीचे उतर गया तथा एक मकान में जा घुसा जिससे ट्रक सामने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था । ऐसे में ड्राइवर स्टेरिंग और गेट के बीच फंस गया । जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और NHAI की टीम ने गेट को काटकर काफी मशक्कत के बाद ड्राइवर की जान बचाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

दो साल में हुई थी शादी, पत्नी के पहले पति से थे दो बच्चे, इसलिए होता था विवाद; पत्नी ने कर दी थाने में शिकायत