• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • There Was A Dispute Between Two Friends Due To Being Pushed While Dancing On The DJ, After 1 Month He Was Stabbed To Death

छिंदवाड़ा में दोस्त की हत्या:बर्थडे पार्टी में डीजे पर नाचने के दौरान लगा था धक्का, तब मारपीट हुई; इसके 1 महीने बाद चाकू मारा

छिंदवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

रावनवाडा के कान्हाभैसा में दोस्त ने ही दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक राज कुमार डेहरिया और बृजेश उर्फ साजन मर्सकोले दोनों अच्छे दोस्त थे। लगभग 1 माह पहले गांव में हुई एक बर्थडे पार्टी में डीजे पर नाचने के दौरान धक्का लगने से दोनों के विवाद हो गया था। तब इनमें मारपीट हो गई थी। दोनों दोस्तों में एक बार फिर चाकूबाजी हो गई और विवाद इस कदर बढ़ गया कि बृजेश ने राजकुमार की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक 1 माह पहले गांव में ही एक व्यक्ति के यहां बर्थडे की पार्टी थी। राजकुमार और बृजेश दोनों डीजे पर नाच रहे थे। इस दौरान बृजेश ने राजकुमार को धक्का मार दिया तथा वह गिर गया। इसके बाद दोनों में तकरार बढ़ गई। दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई।

बृजेश को मारने चाकू लेकर आया था राजकुमार

रावनवाड़ा टीआई के मुताबिक इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। गुरुवार शाम लगभग सात बजे ब्रजेश गांव में ही खड़ा था। इस दौरान राजकुमार घर से चाकू लेकर उसके पास पहुंचा और पुरानी बातों को लेकर विवाद करने लगा। विवाद के चलते ब्रजेश ने राजकुमार के हाथ से चाकू छीनकर उसी पर हमला कर दिया। चाकू लगने से घायल राजकुमार की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ब्रजेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली है।

खबरें और भी हैं...