पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सैलून दुकान में घुस गया लंगूर:जमकर किया हंगामा, एक घंटे तक दुकान में मचाता रहा उत्पात, वन विभाग ने रेस्क्यु कर लंगूर को किया दुकान के बाहर

छिंदवाड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिवनी जिले छपारा मेन रोड स्थित एक सैलून की दुकान में बुधवार को उस वक्त हडक़ंप मच गया जब एक लंगूर इस दुकान में आ धमका। लंगूर के आते ही पूरे ग्राहक दुकान से बाहर आ गए, इसके बाद वह सैलून में रखा सामान फेंकने लगा। सैलून के अंदर लगे आईने में खुद को देख देखकर लंगूर काफी देर तक मस्ती करते रहा। लगभग एक घंटे तक यहां दुकान में लंगूर का ड्रामा चलता रहा। जिसे देखने के लिए काफी संख्या में लोग दुकान के बाहर इकठठा हो गए थे।

वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यु
बंदर के उत्पात की खबर लगने के तुरंत बाद वन विभाग का उडऩदस्ता छपारा बाजार पहुंचा जहां उसने तत्काल लंगूर का रेस्क्यु किया और उसे दुकान से पकडक़ र बाहर निकाला तब कहीं जाकर यह उत्पात शांत हुआ।

जंगली जानवर घात लगाए थे, ग्रामीण ने 1 माह के शावक को थैले में रखकर अफसरों को दिया; वन विभाग ने रेस्क्यू कर मां के पास पहुंचाया, देखें VIDEO
जंगल से घिरा हुआ है छपारा
गौर किया जाए तो छपारा चारों ओर से जंगलों से घिरा हुआ है। यही वजह है कि जंगलों के लंगूर रिहायशी इलाके में घुस आते हैं हमारी इस रिपोर्ट में देखिए आप किस तरह से लंगूर सलून दुकान पर अपने आप को शीशे में देख कर हंगामा कर रहा है।