• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Today's Data Broke Its Previous Records In The Third Wave, 3 Patients Became Healthy But Corona Did Not Stop

छिंदवाड़ा में बुधवार को मिले 20 संक्रमित!:तीसरी लहर में आज के आंकड़ों ने अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़े, राहत- 3 मरीज स्वस्थ, चिंता- रफ्तार बढ़ी

छिंदवाड़ा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में बुधवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 88 के पार पहुंच गई। यहां पूरे जिले में 20 मरीजों कि रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है, जिन्हें होम आइसोलेशन किया गया है।

सीएमएचओ के मुताबिक बुधवार को जिले में सबसे ज्यादा परासिया में 7, छिंदवाड़ा में 1,बिछुआ में 1,अमरवाड़ा में 1, हर्रई में 2,सौसर में 2 पांढुरना में 3 और जुन्नारदेव में 3 संक्रमित मरीज मिले हैं। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों को भी होम आइसोलेट किया गया है ।

प्रशासन संक्रमित व्यक्तियों की कांट्रेक्ट हिस्ट्री तलाश कर संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र बना रहा है। छिंदवाड़ा में लगातार संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में अब सावधानी बरतने की जरूरत है।
तीन मरीज हो गए स्वस्थ्य
लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है। दरअसल छिंदवाड़ा में आज 3 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर घर लौट गए है, जबकि बाकि के स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है। प्रशासन लगातार होम आइसोलेशन में रखे गए सभी मरीजों पर नजर रख रहा है।
जिलें मे आज आए कोरोना संक्रमित मरीजों को संख्या में तीसरी लहर का सबसे बड़ा आंकड़ा है। पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 20 है जो जिले में तीसरी लहर की शुरुआत 27 दिसंबर से अभी तक की सबसे बड़ी संख्या है।
सावधानी में सुरक्षा
जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने मास्क चैकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए है। कलेक्टर ने विशेष रूप से गांव से लेकर तहसील मुख्यालय में लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के निर्देश दिए है।

खबरें और भी हैं...