• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Tragic Accident Happened In Lakhanwada, Two Innocent People Died Due To Drowning In Jharia, Weeds Spread In The Village

झिरिया में नहाने गए दो सगे भाइयों की हुई मौत:लखनवाडा में हुआ दर्दनाक हादसा, झरिया में डूबने से दो मासूमों की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

छिंदवाड़ा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमरवाड़ा के ग्राम लखनवाडा में रविवार की दोपहर गांव के दो बच्चे झिरिया में नहाने गए तभी गहराई में जाने के कारण डूब गए और मौत हो गई। जैसे ही गांव में खबर लगी तो गांव का माहौल गमगीन हो गया और ग्रामीणों की आंखों से आंसू छलक पड़े । दरअसल लखनवाड़ा के रहने वाले दो सगे भाई 3 वर्षीय श्रीकांत और 5 वर्षीय सिद्धांत पिता गोलू काहार गांव की झिरिया में नहाने गए थे, तभी वे गहराई में चले गए और देखते ही देखते दोनों डूब गए। जिससे उनकी मृत्यु हो गई ।

परिवार वालों ने ढूंढा तब लगी जानकारी

गोलू कहार के दोनों पुत्र अपने घर से काफी देर से गायब थे । जब भी काफी देर तक घर वापस नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने दोनों बच्चों की तलाश की तभी उन्हें पता चला कि दोनों बच्चे झिरिया के पास खेल रहे थे। तभी पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा झिरिया में डूबे बच्चों को बाहर निकाला तथा उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सोमवार को 12 हजार डोज रहंगे उपलब्ध, 8 हजार कोविशील्ड और 3 हजार को-वैक्सीन के लगाएं जायंगे दूसरे डोज

पूरे लखनवाड़ा ग्राम में पसरा मातम

कहार परिवार के दो मासूम भाईयों की नहाते समय झिरिया में डूबने से मौत हो जाने से पूरे गांव में मातम छा गया है। इधर परिवार के लोगों का भी रो रो कर बुरा हाल है। जिसने भी यह हादसा सुना उसकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। बताया जा रहा है कि हाल ही में हुई बारिश से झिरिया लबालब हो गई थी और ग्राम के बच्चो अक्सर वहां नहाने जाते रहे है, लेकिन रविवार को इस झिरिया ने दो बच्चों की जान ले ली।

एक साथ निकली दोनों की आर्थियां

हादसे और पुलिस कार्रवाई के बाद रविवार शाम जैसे ही दोनों बच्चों के शव उनके घर पहुंचे तो घर में कोहराम मच गया। देर शाम जैसे ही दोनों मासूम सगे भाईयों की अर्थियां एक साथ घर से उठीं तो हर किसी की आंखों से आंसू छलक पड़े। बड़ी संख्या में ग्रामीण दोनों मासूमों को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे माता-पिता इस हादसे के बाद अपनी सुधबुध खो बैठे। घटना के बाद उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

खबरें और भी हैं...