• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Two Cars Caught On Fire Near The Boundary Wall Of Chandameta Police Station, Police Is Investigating The Matter

शरारती तत्वों ने कार में लगाई आग:चांदामेटा थाने के बाउंड्रीवाल के पास दो कार आग से हुई स्वाहा, पुलिस कर रही मामले की जांच

छिंदवाड़ा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चांदामेटा नगर में शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात दो कार में शरारती तत्वों ने आग लगा दी जिसके बाद हडक़ंप मच गया। दरअसल चांदामेटा थाने की बाउंड्रीवाल के पास ये कार खड़ी हुई थी जो शनिवार सुबह जली अवस्था में मिली जिसके बाद कार मालिक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक चांदामेटा वार्ड 6 में मस्जिद के पीछे रहने वाले फिरोज खान उर्फ बबला और इलियास खान कार को मस्जिद के सामने थाने की बॉउंड्री वाल के पास खड़ा रखते हैं । ऐसा करते हुए उन्हें छह साल से ज्यादा का समय बीत गया , लेकिन शुक्रवार - शनिवार की दरमियानी रात करीब ढाई बजे मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने उनका दरवाजा खटखटाया और सूचना दी कि उनकी कार जल रही है । दोनों गाड़ी मालिक और कुछ अन्य लोग अपनी गाडिय़ों ं के पास जाकर देखा तो फिरोज खान उर्फ बबला की शेवरलेट कार एमपी 28 सी 7318 पूरी तरह जल चुकी है । वहीं समीप ही खड़ी इलियास खान की कार एमपी 28 सी 5314 का सामने का हिस्सा बुरी तरह जल गया । तत्काल वे लोग थाने पहुंचे और पर कोई नहीं मिलने पर 100 डायल को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची ।
मामले की जारी है जांच
इस सबंध में थाना प्रभारी राजेंद्र मर्सकोले ने बताया की मामले में जांच जारी है । पीडि़तों के बयानों के मुताबिक भी मामले में बारीकी से जांच की जा रही है । पीडि़त ने कुछ लोगों पर शक जाहिर किया है , जिनसे पूछताछ की जाएगी ।

खबरें और भी हैं...