• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Was Angry Due To Lack Of Hearing In The Land Related Matter, Ate Sulphas In The Collectorate Premises, Tehsildar Reached The Hospital

कलेक्ट्रेट में आए किसान ने खाया जहर!:जमीन सम्बन्धी मामले में सुनवाई न होने से था नाराज, कलेक्ट्रेट परिसर में खाया सल्फास, तहसीलदार ने पहुंचाया अस्पताल

छिंदवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा कलेक्ट्रेट परिसर में दोपहर को जनसुनवाई में पहुंचे एक किसान ने पाइजन खा लिया जिसे गंभीर हालत में प्रशासन ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के मुताबिक नरेश पिता गुलचंद पवार 60 साला निवासी नर्सला अपनी जमीन संबंधी शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट आया था लेकिन चुनावी आचार संहिता के चलते कलेक्ट्रेट में आज जनसुनवाई नहीं थी इसके चलते किसान ने अपने जेब में रखी नींदा नाशक दवा निकाली और पी लिया।

जिसके बाद मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों ने तत्काल किसान को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल कलेक्ट्रेट परिसर में हुई इस घटना के बाद एक बार फिर से प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिरकार अधिकारी किसानों की समस्या को लेकर गंभीर क्यों नहीं है।

यह अलग बात है कि इस बार जनसुनवाई को स्थगित कर दिया गया है लेकिन इससे पहले भी किसान कई बार अपनी फरियाद लेकर कलेक्ट्रेट आ चुका है ऐसा उसके परिजन कह रहे हैं फिर भी उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ।

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

गौर किया जाए तो कुछ दिन पहले कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित छिंदवाड़ा तहसील कार्यालय में भी एक युवक ने सुनवाई ना होने के चलते अपने हाथ की नस काट कर खुद को जख्मी कर लिया था। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई थी।

खबरें और भी हैं...