पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इन्हे नहीं लगता कोरोना से डर!:होलसेल दुकानदार बेखौफ होकर बेच रहा था किराना, मौके पर पहुंचे तहसीलदार और दुकान पर लगा दिया ताला!

छिंदवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांधीगंज में न्यु सुपर बाजार को सील करते प्रशासनिक कर्मचारी - Dainik Bhaskar
गांधीगंज में न्यु सुपर बाजार को सील करते प्रशासनिक कर्मचारी
  • प्रशासन ने थोक सामान अनलोडिंग की दी थी छूट, लेकिन सामान बेच रहा था दुकानदार, हुई कार्रवाई

एक तरफ जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना संक्रमण रोकने के लिए कोरोना कफ्र्यु लगाकर सभी दुकानदारों से यह आग्रह किया जा रहा है कि वह अपने प्रतिष्ठान बंद रखे तथा आवश्यक सामग्री की सप्लाई करे, लेकिन प्रशासन के कड़ी पाबंदी के बावजूद नगर में कुछ दुकान दार कोरोना संक्रमण से डरने की बजाय आपदा को अवसर बनाने से भी नहीं चूक रहे है, आज एक ऐसे ही होलसोल विक्रेता पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। दरअसल नगर के गांधी गंज स्थित स्थित सुपर बाजार में आज संचालक के द्वारा नियम विरूध्द तरीके से दुकान खोलकर सामानों की बिक्री की जा रही थी, यहां समय विक्रय के दौरान न तो सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा था और ना ही कोविड प्रोटोकॉल का यहां ध्यान रखा जा रहा था, सूचना मिलने के बाद आज तत्काल तहसीलदार ने दुकान को सील करते हुए यहां ताला लगा दिया।
सिर्फ सामान लोडिंग और अनलोडिंग करने की मिली थी मोहलत!
गौरतलब हो कि पिछले दिनों व्यापारियों ने एसडीएम, सीएसपी तहसीलदार और टीआई से मुलाकात कर निर्णय लिया था कि गांधी गंज केंद्र में लोडिंग और अनलोडिंग के लिए आवश्यक वस्तुओं के परिवहन के लिए सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक दुकान खोली जाएगी, लेकिन बताया जा रहा है कि इस छूट का होलसेल दुकान संचालक गलत फायदा उठा रहा था जिस पर आज कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...