महिला को जूते से पीटा, VIDEO:छिंदवाड़ा में तहसील परिसर में प्लाॅट की रजिस्ट्री को लेकर विवाद, बरसाए जूते

छिंदवाड़ा3 दिन पहले

छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा तहसील में एक महिला की उसके ही ममेरे भाई ने जूते से पीटा। इस दौरान महिला पुलिस बुलाने की गुहार लगाती रही, लेकिन बेरहम रिश्तेदार उसे जूते से पीटता रहा। विवाद एक प्लाट की रजिस्ट्री में लगाई गई आपत्ति को लेकर था। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। इसका वीडियो अब सामने आया है। पुलिस ने पीटने वाले ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

ASP के मुताबिक, अमरवाड़ा के बिनेकी में रहने वाली आसबती ने सुरेश पीपले की पत्नी से 2012 में जमीन खरीदी थी, जिस पर सुरेश ने स्टे लगा दिया था। अपने प्लाट संबंधी विवाद की पेशी में आसबती अमरवाड़ा तहसील कार्यालय आई थी। यहां उसका सामना स्टे लगाने वाले उसी के सगे रिश्तेदार सुरेश पीपले से हो गया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

तहसील परिसर में महिला को पीटता रिश्तेदार।
तहसील परिसर में महिला को पीटता रिश्तेदार।

पहेल तो दोनों में जमकर कहा-सुनी हुई। विवाद इतना बढ़ गया कि सुरेश ने महिला को नीचे पटक दिया। हाथ में जूते लेकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना के बाद तत्काल महिला अपने परिजनों के साथ अमरवाड़ा थाने पहुंची, जहां उसने सुरेश पीपले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

एक ही प्लाट कि 3 लोगों कर दी रजिस्ट्री
बताया जा रहा है कि सुरेश पीपले के द्वारा प्लाट खरीदी बिक्री का कार्य किया जाता है। जिस प्लाट पर विवाद है, उस पर तीन लोगों को रजिस्ट्री की जाने के बाद सामने आ रही है। एक खरीदार महिला भी है। कब्जे को लेकर सुरेश ने कोर्ट से स्टे ले रखा है। इसी मामले में दोनों पेशी पर आए थे। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया।

खबरें और भी हैं...