• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Youths, Including Youth Congress President, Left The Party, Accusing The Organization, Stir In Pandhurna Congress

युकां जिला अध्यक्ष के गढ़ में बगावत!:युवक कांग्रेस अध्यक्ष सहित युवकों ने छोड़ी पार्टी, संगठन पर लगाए आरोप, पांढुर्ना कांग्रेस में हलचल

छिंदवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस्तीफा सौपते युवा - Dainik Bhaskar
इस्तीफा सौपते युवा

पांढुर्णा विधायक नीलेश उईके ने विगत दिनों जहां दर्जनों क्षेत्रीय कमेटियों का गठन किया है। जिससे युवक कांग्रेस को सक्रिय किया जा सके, वहीं लगता है कि वे अपना घर ही नहीं संभाल पा रहे है। ऐसा इसलिए नजर आ रहा है, कि युकां जिलाध्यक्ष नीलेश उईके के गढ़ पांढुर्णा में ही उनके खिलाफ बगावत के सुर नजर आ रहे है। सोमवार को उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठाकर नगर युवक कांग्रेस अध्यक्ष हरीश गायधने ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ इस्तीफा सौंप दिया।

दिए गए इस्तीफा पत्र में उल्लेख किया है, कि उनके एवं युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा स्थानीय पदाधिकारियों की सुस्त नीति एवं शहर के युवाओं की समस्याओं को. कोई तवज्जो नहीं मिलने एवं निदान ना करने के कारण एवं नयुकां के सदस्यों की कांग्रेस पार्टी द्वारा पूछ परख नहीं होने के कारण सभी सामूहिक रूप से अपना त्याग पत्र दे रहे है।

छिंदवाड़ा में गोरखपुर बांध हुआ ओवर फ्लो:27 परिवारों ने घर छोड़ा, गांव के आसपास भरा पानी, 3 गांवों पर गहरा रहा बाढ़ का संकट, फसले भी हुईं खराब

साथ ही उन्होंने स्थानीय पदाधिकारियों को भी कटघरे में खड़ा कर स्वयं को महिमामंडित करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पांढुर्णा कांग्रेस के पदाधिकारियों पर स्वाभाविक तौर पर सवालिया निशान तो लग रहे हैं, वहीं जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष के पांढुर्णा विधायक होने के नाते उनके उपर भी कांग्रेस को एकजुट रखने का दारोमदार है, लेकिन युकां के पदाधिकारियों द्वारा उनके गृह क्षेत्र में ही बगावत के सुर उठाने के बाद कहीं ना कहीं आंतरिक विरोध को दरकिनार करना भी बड़ी वजह माना जा रहा है।

ऐसे में अब इस्तीफे की राजनीति का पटाक्षेप कैसे होगा, यह तो समय के साथ ही पता चलेगा, लेकिन जिला युवक कांग्रेस की कमान संभालने के बाद नीलेश उईके संगठन में उत्साह का संचार करने में सफल साबित नहीं हो सके है।

खबरें और भी हैं...