• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • 2 Announcements Were Pending In Damoh Municipality, Churning Is Still Going On In Congress

भाजपा ने 2 वार्ड के प्रत्याशी घोषित किए:दमोह नगर पालिका में 2 की घोषणा बाकी थी, कांग्रेस में अभी भी चल रहा मंथन

दमोह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दमोह नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा के सभी नगर पंचायत और नगर पालिका के पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी हो चुकी है। रविवार दोपहर तक दमोह नगर पालिका के केवल 2 वार्डों के प्रत्याशियों के नाम घोषित होना बाकी थे, जिन्हें शाम को घोषित कर दिया गया। इस सूची में तीसरा नाम धरमपुरा वार्ड से यशपाल ठाकुर की पत्नी का है। यशपाल ठाकुर वही है जो 1 दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए हैं। वहीं कांग्रेस में अभी भी दो नगर पालिका और नगर पंचायत के प्रत्याशियों की सूची जारी करने के लिए मंथन चल रहा है।

भाजपा के जिन दोनों प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगी है। दैनिक भास्कर पहले ही उन संभावित दावेदारों के नाम बता चुका था। उन्हीं नामों पर भाजपा नेताओं ने अपनी मुहर लगाई है।

पहले ही बता दिए थे संभावित नाम

दमोह नगर पालिका के सिविल वार्ड 8 में दैनिक भास्कर ने भाजपा के संभावित प्रत्याशी के तौर पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भरत यादव का नाम बताया था, आखिर में वही हुआ, भरत यादव के नाम पर ही भाजपा ने मुहर लगा दी। वहीं फुटेरा वार्ड 4 में करीब पांच बार से पार्षद चुने जा रहे भाजपा के नरेंद्र सिंह चंदेल को पार्टी ने टिकट दे दिया। हमने बताया था कि यहां पर नरेंद्र चंदेल और पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा आमने-सामने हैं। इन दोनों में से किसी एक को टिकट दिया जाना था और मंथन के बाद नरेंद्र चंदेल को उनकी पत्नी क्रांति के नाम पर टिकट मिल गया। लेकिन अब एक संभावना बन गई है। इस वार्ड से टिकट मांग रहे प्रमोद विश्वकर्मा अब यहां निर्दलीय चुनाव लड़कर नरेंद्र चंदेल की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं।