• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • About 2 Hundred People Living In Ward Number 4 Of Nump Patharia Put The Flex Of Election Boycott In Their Street

सुविधाओं का अभाव, तो मतदान का बहिष्कार:नंप पथरिया के वार्ड क्रमांक 4 में रहने वाले करीब 2 सैकड़ा लोगों ने अपनी गली में लगाया चुनाव बहिष्कार का फ्लेक्स

दमोहएक महीने पहले

दमोह में नगरीय निकाय चुनाव होने में कुछ दिन शेष और अब लोग अपने प्रत्याशियों की परीक्षा लेने में जुट गए हैं। नगर पंचायत पथरिया के वार्ड क्रमांक 4 में करीब 2 सैकड़ा मतदाताओं ने अपनी गली में एक फ्लेक्स लगाकर चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। वार्ड वासियों ने जो फ्लेक्स लगाया है, उसमे साफ तौर पर लिखा हुआ है कि इस गली के लोगों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। प्रत्याशी चुनाव के लिए, मतदान के लिए संपर्क ना करें। कुछ प्रत्याशी दबे पांव इन लोगों तक अपनी पैठ बनाने में जुटे हैं, लेकिन वार्ड वासी अपनी जिद पर अड़े हुए हैं।

इस वार्ड में रहने वाले छत्तर सिंह लोधी ने बताया कई सालों से समस्याओं से जूझ रहे। सबसे बड़ी समस्या उनके वार्ड में नाली तक नहीं। कई बार जनप्रतिनिधियों से शिकायत की गई। कार्यालय के चक्कर काटे गए। अधिकारी आते हैं, देखते हैं और चले जाते हैं, लेकिन अभी तक कोई काम नहीं हुआ। जब जनप्रतिनिधियों को चुनने के बाद भी उन्हें सुविधाएं नहीं मिल रही, तो इससे अच्छा कि वह मतदान ही ना करें। इसलिए पूरी गली के लोगों ने तय किया है कि इस बार वह नगर पंचायत चुनाव में मतदान का बहिष्कार करेंगे। वार्ड की महिलाओं का कहना है कि जब तक उन्हें सुविधाएं नहीं मिलती, मतदान नहीं करेंगी। अब ऐसे में एक तरफ जिला प्रशासन को भी इन मतदाताओं को मतदान के लिए मनाने के प्रयास करने होंगे, तो वही प्रत्याशी भी अपने अपने तरीके से इस वार्ड के लोगों को संतुष्ट करने में जुट जाएंगे।

खबरें और भी हैं...