दमोह में पुलिसकर्मी ने मतदाताओं के साथ की अभद्रता:गुस्साए ग्रामीणों ने बंद किया मतदान, अधिकारियों से जवान को सस्पेंड करने की मांग

दमोह2 महीने पहले

दमोह में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मतदान केंद्र पर बवाल हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस के जवानों ने मतदाताओं के साथ अभद्रता की। जिसके बाद से गुस्साए लोगों ने मतदान बंद कर दिया।

दरअसल, मतदान के दौरान हटा जनपद के रामपुरा ग्राम पंचायत (मतदान केंद्र क्रमांक 158) पर वोट देने आए ग्रामीणों के साथ ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी ने अभद्रता की। जिसके बाद वहां मौजूद लोग गुस्सा गए और उन्होंने विरोध शुरू कर दिया और मतदान बंद कर दिया।

ग्रामीणों की मांग

बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। वे ग्रामीणों से बात कर रहे हैं। ग्रामीणों की मांग है कि तत्काल ही पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया जाए, तभी मतदान शुरू करेंगे। फिलहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी ग्रामीणों को समझाइश दे रहे हैं।

मतदाता के साथ की थी मारपीट

रनेह थाना प्रभारी प्रतीशा कुर्मी का कहना है कि ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस के एक जवान ने एक मतदाता के साथ मारपीट की थी। इससे सभी ग्रामीण गुस्सा गए और उन्होंने मतदान बंद कर दिया। समझाइश के बाद ग्रामीण मान गए हैं। और थोड़ी देर में मतदान शुरू हो जाएगा।

खबरें और भी हैं...