• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • BJP Candidates Are Taking Support Of National Issues To Win The Election Of Councilor In Nagar Panchayat Patharia

पार्षद बनने राष्ट्रीय मुद्दों का सहारा:नगर पंचायत पथरिया में पार्षद का चुनाव जीतने भाजपा प्रत्याशी ले रहे राष्ट्रीय मुद्दों का सहारा

दमोहएक महीने पहले

दमोह के नगरीय निकाय चुनाव में नगर पंचायत पथरिया का चुनाव भी काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। यहां तीन पार्टियों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी तीनों ही पार्टी के प्रत्याशी अपनी ताकत झोंक रहे हैं, ताकि उनके प्रत्याशी चुनाव जीत सके। भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों ने तो केंद्र सरकार के राष्ट्रीय मुद्दों का सहारा लेना शुरू कर दिया है, ताकि लोग केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की योजनाओं के नाम पर उन्हें वोट दे सके। प्रचार के इस तरीके पर भाजपा प्रदेश के सह सोशल मीडिया प्रभारी कहते हैं कि वह स्थानीय मुद्दों के साथ राष्ट्रीय मुद्दों को इसलिए भी सामने रख रहे हैं, क्योंकि जनता को यह पता हो जाए कि देश की सुरक्षा हो, चाहे देश का मान हो और चाहे गरीबों के सुविधाओं की बात हो हर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जो यह सब कर सकती है।

भाजपा के इस तरीके पर कांग्रेस के घोषित नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ठाकुर ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि भारत में कुछ नहीं बचा। मध्यप्रदेश में उनकी सरकार है। कोई विकास नहीं किया। नगर पंचायत पथरिया की जनता को पता है नगर का विकास, साफ-सफाई और सारी सुविधाएं कांग्रेस ने दी है। पिछली बार भी वह नगर पंचायत अध्यक्ष थे और उन्हें पूरा यकीन है कि जनता इस बार भी उनके ही पार्षदों को चुनेगी।

खबरें और भी हैं...